भारत में Volkswagen Ameo GT Line हुई पेश, ये है कीमत
भारत में Volkswagen Ameo GT Line हुई पेश, ये है कीमत
Share:

वाहन निर्माण के क्षेत्र की जानी मानी कंपनी Volkswagen ने सितंबर की शुरुआत में पोलो और वेंटो कारों के फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किए थे. अब कंपनी ने Ameo का GT Line एडिशन लॉन्च किया है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये है. Volkswagen Ameo GT Line सिर्फ डीजल इंजन और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में बाजार में उतारी गई है. इसके डिजाइन एलिमेंट्स कंपनी की पोलो और वेंटो कारों के जीटी लाइन वर्जन की तरह हैं. आइए जानते है पूरी 

भारत में सबसे सस्ती बाइक मे शामिल है Bajaj CT 100, कीमत उड़ा देगी होश

बता दे कि फोक्सवैगन एमियो के नए वेरियंट में फेंडर पर जीटी लाइन का बैज दिया गया है. कार के आउट साइड रियर व्यू मिरर, रूफ और स्पॉइलर ब्लैक कलर में हैं. इसके अलावा एमियो जीटी लाइन को नए सनसेट रेड कलर में बाजार में उतारा गया है. इसमें 1.5-लीटर का डीजल इंजन है, जो 110hp का पावर जनरेट करता है. इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है.

Bajaj Dominar 400 इन दो पावरफुल बाइक से कितनी है दमदार, जानिए तुलना

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि एमियो जीटी लाइन डीजल इंजन वाले स्टैंडर्ड मॉडल के टॉप वेरियंट 'हाइलाइट प्लस' पर आधारित है. इसमें हाइलाइट प्लस वाले सभी फीचर्स मौजूद हैं. जीटी लाइन में कंपनी ने फोक्सवैगन कनेक्ट फीचर दिया है, जिससे ट्रिप ट्रैकिंग, ड्राइवर बिहेवियर, स्टैटिक्स ट्रैकिंग, लोकेशन शेयरिंग और फ्यूल कॉस्ट मॉनिटरिंग जैसी सुविधाएं मिलेंगी.फोक्सवैगन की डीजल कारों पर 5 साल की वॉरंटी स्टैंडर्ड मिल रही है.यह वॉरंटी एमियो के भी सभी वेरियंट पर उपलब्ध है. सब-कॉम्पैक्ट सिडैन एमियो की मार्केट में टक्कर मारुति डिजायर, फॉर्ड अस्पायर और होंडा अमेज जैसी कारों से है. नए वेरियंट की लॉन्चिंग से कंपनी को उम्मीद है कि फेस्टिव सीजन के दौरान एमियो की बिक्री में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा सकती है.

TVS Scooty Pep+ का नया अवतार आया सामने, ये है अन्य खासियत

Pulsar NS160 के अलावा Apache RTR 160 और Honda 160R कितनी है खास, ये है

तुलनाBajaj CT 100 के नए और पुराने मॉडल में क्या है फर्क, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -