मूल कवर छवि के विवाद के बाद निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने कही ये बात
मूल कवर छवि के विवाद के बाद निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने कही ये बात
Share:

न्यूयार्क: मूल कवर छवि के विवाद के बाद निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की एक अलग तस्वीर की विशेषता वाले एक सीमित संस्करण को जारी करने के लिए वोग ने मंगलवार को कहा। पत्रिका के फरवरी अंक की हार्ड कॉपी के बारे में खुलने वाले आलोचकों ने फोटो को यह कहते हुए खींचा कि यह खराब तरीके से बना हुआ था और हैरिस की उपलब्धियों को कम करके पहली अश्वेत महिला को उपराष्ट्रपति चुना गया था। सोशल मीडिया के उपयोगकर्ताओं ने फोटो की रोशनी की आलोचना की जहां हैरिस ने ब्लेज़र, जींस, और स्नीकर्स पहने थे और यह भी सवाल किया था कि क्या पत्रिका ने उनकी त्वचा को हल्का किया था। 

ऐसे आलोचकों और प्रतिक्रिया के बाद वोग ने घोषणा की कि यह हैरिस के अधिक औपचारिक चित्र के साथ कुछ प्रतियां जारी करेगा। वोग के एक प्रवक्ता ने कहा, "डिजिटल कवर में भारी रुचि की मान्यता में, और इस ऐतिहासिक क्षण के जश्न में, हम सीमित संख्या में विशेष संस्करण उद्घाटन के मुद्दों को प्रकाशित करेंगे।" वाशिंगटन पोस्ट में लिखते हुए, फैशन समीक्षक रॉबिन गिवान ने कहा कि प्रिंट कवर "अत्यधिक परिचित" था और हैरिस को "सम्मान" नहीं दिया। तस्वीरों को अमेरिकी फोटोग्राफर टायलर मिशेल ने म्यूजिक आइकन बियॉन्से के अपने चित्रों के साथ वोग कवर शूट करने के लिए कैप्चर किया था।

हैरिस की 56 की तस्वीरों पर विवाद, विंट को हिट करने के लिए नवीनतम था, जो अब "उन छवियों या कहानियों को प्रकाशित करने के लिए" पूरी जिम्मेदारी लेता है जो आहत या असहिष्णु थीं। " उन्होंने पत्रिका में ब्लैक स्टाइलिस्ट और फोटोग्राफर्स के लिए पर्याप्त जगह नहीं बनाने के लिए माफी भी मांगी।

आज सरकार के साथ 10वें दौर की बातचीत करेंगे किसान, ट्रेक्टर मार्च पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

माँ बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने पहली बार किया पोस्ट, इनके लिए दिया खास सन्देश

रेल मंत्रालय ने शेयर की तमिलनाडु के रामेश्वरम में सदी पुराने पम्बन ब्रिज की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -