वोडाफोन लाया 176 वाला प्लान

वोडाफोन लाया 176 वाला प्लान
Share:

इनदिनों अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में होड़ सी बची हुई है. भारतीय बाजार में जियो के आने के बाद से कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गई है. इसी बीच वोडाफोन ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के लिए अपना एक खास प्लान पेश किया है. कंपनी ने अपने इस प्री-पेड प्लान को पूरी तरह से रोमिंग को धन में रखते हुए पेश किया है. कंपनी ने अपना ये मुफ्त रोमिंग वाला प्लान 176 रुपये में पेश किया है.

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में वोडाफोन इंडिया के कारोबार प्रमुख मोहित नरूला ने कहा कि, 'भारत का दूसरा सबसे बड़ा सर्किल होने के कारण मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सात भारतीय राज्यों की सीमाओं से जुड़ा है. यहां के उपभोक्ता इन राज्यों में अक्सर यात्रा करते हैं, ऐसे में यह सुपर प्लान उपभोक्ताओं को रोमिंग पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा प्रदान करेगा.' वोडाफोन अपने इस प्लान के तहत 176 रुपये में फ्री रोमिंग के साथ अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग दी जा रही है.

साथ ही 28 दिनों के लिए हर रोज 1 जीबी 2जी डाटा भी उपलब्ध कर रही है. नरूला ने बताया कि, 'वोडाफोन का यह ऑफर मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ सर्किल के सभी प्रमुख वोडाफोन स्टोर्स, मिनी स्टोर्स, मल्टी ब्राण्ड रीटेल आउटलेट्स और माय वोडाफोन ऐप पर उपलब्ध है.'

 

इसराइल में इस तरह निकाला जाता है गाय का दूध

मैट वाइट कलर में उपलब्ध हो रहा Nokia 7

हुआवेई ने जारी किया ओरियो अपडेट

जल्द आ सकता है 40MP कैमरे वाला स्मार्टफोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -