वोडाफोन की 4G सर्विस दिसंबर तक
वोडाफोन की 4G सर्विस दिसंबर तक
Share:

मशहूर टेलीकॉम कम्पनी वोडाफोन इंडिया ने हाल ही में दिल्ली-NCR में 4G सर्विस को लेकर नया बयान दिया है. बातचीत में यह सामने आया है कि वोडाफोन यहाँ दिसम्बर तक 4G सर्विस शुरू करने वाला है. साथ ही आपको मामले में यह भी बता दे कि एक आधिकारिक बयान में यह बात सामने आई है कि इस सेवा की शुरुआत पहले यहाँ गलियारों से की जाना है और इसके बाद इसे पूरे सर्किल में फैला दिया जायेगा. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यहाँ कई ऐसे सेवा प्रदाता है जोकि ग्राहकों को नई सर्विसेस देने के लिए आगे आ रहे है.

बयान से यह बात भी सामने आई है कि पहले ही कम्पनी के द्वारा कई प्रदेशों में 4G सर्विस शुरू की जा चुकी है और अब यहाँ माना जा रहा है कि यह सर्विस दिल्ली-NCR में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने में कामयाब रहने वाली है. वोडाफोन इंडिया का इस मामले में यह कहना है कि उसके द्वारा 4G नेटवर्क को शुरू करने के लिए विश्व की प्रमुख प्रौद्योगिकी अवसंरचना सेवा देने वाली कंपनियों के साथ बातचीत भी हो चुकी है.

इसके साथ ही कई अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी विकास ऐसे है जोकि आने वाले समय में बेहतर साबित होने वाले है. इसके अलावा यह भी कहा गया है कि यहाँ एक मजबूत नेटवर्क का भी निर्माण किया जा रहा है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इससे ग्राहकों को भी बहुत फायदा मिलने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -