वोडाफोन आइडिया ने गंवाए 2.65 करोड़ ग्राहक, एयरटेल ने कहा- अधिकतम वायरलेस ग्राहक

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण के आंकड़ों से पता चला है कि वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने ग्राहक आधार के मामले में अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वियों से पीछे छोड़ दिया, क्योंकि अक्टूबर में नेट ने 2.7 मिलियन मोबाइल ग्राहकों को खो दिया था।

रिपोर्ट के अनुसार, वोडाफोन आइडिया (VI) ने अक्टूबर में 2.65 मिलियन ग्राहक खो दिए, जिसने सितंबर में अपने वायरलेस उपयोगकर्ता आधार को 295.49 मिलियन से घटाकर अक्टूबर में 292.83 मिलियन कर दिया। ट्राई की नवीनतम दूरसंचार सदस्यता रिपोर्ट में कहा गया है कि भारती एयरटेल ने एक ही महीने में 3.67 मिलियन नए वायरलेस ग्राहकों को जोड़कर रिलायंस जियो को पछाड़ दिया।

लगातार तीसरी बार भारती एयरटेल ने अक्टूबर में 3.67 मिलियन की संख्या में वायरलेस सब्सक्राइबर जोड़े हैं, उसके बाद Reliance Jio ने 2.23 मिलियन ग्राहक जोड़े हैं। राज्य में भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अक्टूबर में 10,215 वायरलेस ग्राहकों को खो दिया, जिसका कुल वायरलेस सब्सक्राइबर बेस 118.88 मिलियन था। इससे पहले सितंबर में, एयरटेल और रिलायंस जियो दोनों ने ग्राहकों को जोड़ा था जबकि वोडाफोन आइडिया ने उपयोगकर्ताओं को खो दिया था। Airtel ने 3.8 मिलियन नए ग्राहक दर्ज किए जो Jio के 1.46 मिलियन नए ग्राहकों से दोगुने से अधिक है।

बीओई जल्द ही iPhone 12 की नई सीरीज के लिए शुरू कर सकता है ये सुविधा

मीडियाटेक बना सबसे बड़ा स्मार्टफोन चिपमेकर

Vivo V20 2021 भारत में बिक्री ले लिए हुआ उपलब्ध, जानिए क्या है इसके फीचर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -