Vodafone यूजर्स के लिए खुशखबरी, वर्क फ्रॉम होम प्लान सभी टेलीकॉम सर्किल में हुआ उपलब्ध

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने घर से काम करने वाले यूजर्स को ध्यान में रखकर 251 रुपये के वर्क फ्रॉम होम प्लान को देश के सभी सर्किल में उपलब्ध करा दिया है। उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान में 50 जीबी डाटा मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने वर्क फ्रॉर्म होम प्लान को मई में लॉन्च किया था, जिसे शुरुआत में सिर्फ कुछ चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध कराया गया था।

Vodafone का 251 रुपये वाला रिचार्ज प्लान
वोडाफोन के उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान में 28 दिनों के लिए 50 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन यूजर्स को इस पैक में एसएमएस और कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। वहीं, कंपनी का कहना है कि इस प्लान से घर से काम करने वाले यूजर्स को बहुत फायदा होगा।
 
Vodafone का 299 रुपये वाला प्लान
अगर आप वोडाफोन के ग्राहक हैं, तो यह प्लान आपके लिए एकदम बेस्ट है। क्योंकि आपको इस पैक में डबल डाटा ऑफर मिलेगा। कंपनी आपको इस ऑफर के तहत रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा यानी कुल 4 जीबी डाटा देगी। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आप इस प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 जैसे प्रीमियम एप को मुफ्त में इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodafone का 449 रुपये वाला प्लान
आपको इस प्लान में भी डबल डाटा ऑफर मिलेगा। कंपनी आपको इस ऑफर के तहत 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा देगी। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इस अलावा आपको इस प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।

Vodafone का 699 रुपये वाला प्लान
डबल डाटा ऑफर के तहत आपको इस प्लान में 2 जीबी डाटा मिलने के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा और मिलेगा। अब आप प्रतिदिन 4 जीबी डाटा का उपयोग कर सकेंगे। साथ ही आप इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है। इसके अलावा कंपनी आपको इस डाटा प्लान के साथ जी5 और वोडाफोन प्ले प्रीमियम एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी के साथ हुआ लॉन्च

Facebook नहीं हटाएगा Trump की गलत जानकारियां

Oppo Find X2 सीरीज आज होगा लांच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -