पाक का कोच बनना चाहते हैं कांबली, उड़ा मज़ाक
पाक का कोच बनना चाहते हैं कांबली, उड़ा मज़ाक
Share:

मुंबई : T-20 विश्वकप में पाकिस्तान के लचर प्रदर्शन के बाद टीम के कोच वकार यूनुस ने भी पद छोड़ दिया. अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) नए हेड कोच की तलाश में है. टीम को अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर रवाना होना है. इस बीच पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने पाकिस्तान का कोच बनने की इच्छा जताई है. उन्होंने दावा किया कि वे सीमा पार यानी पाकिस्तान की टीम का कोच बनने की क्षमता भी रखते हैं. 

कांबली ने पाकिस्तान की महिला पत्रकार अस्मा शिराजी को ट्विट करते हुए लिखा था- अस्माजी, मैंने सुना है पीसीबी को हेड कोच की तलाश है. मैं उपलब्ध हूं. 

लेकिन पाकिस्तान के साथ ही भारत के क्रिकेट फैन्स को यह बात रास नहीं आई. और कांबली को लेकर तरह-तरह के ट्वीट किए गए. दुखी आत्मा नामके ट्विटर हैंडल से प्रतिक्रिया दी गई कि पाक टीम को कोच चाहिए, बोझ नहीं. वहीं सुमित भाटिया ने लिखा, जरूर अप्लाई करो, पहले ही पाकिस्तान टीम के फटे हाल है, और बर्बाद कर दो. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, पाकिस्तान में बैठे बड़े मूर्खों को देखकर लगता है कि कांबली का सपना साकार हो सकता है.

इतनी प्रतिक्रियाओं के बाद कांबली ने प्रतिक्रिया दी कि भाईजान सलाम। मैं बेरोजगार नहीं हूं। अगर वसीम अकरम आईपीएल में कोच बन सकता है तो मैं क्यों नहीं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -