कई स्मार्टफोन को टक्कर देने आ रहा है Vivo का नया फ़ोन
कई स्मार्टफोन को टक्कर देने आ रहा है Vivo का नया फ़ोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Vivo  के स्मार्टफोन्स को इंडिया और अन्य देशों में बहुत पसंद किया जा रहा है. हाल ही में, Vivo ने उस शानदार स्मार्टफोन की लॉन्च डेट (Launch Date) की घोषणा कर दी है जिसका फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. Vivo का यह नया स्मार्टफोन, Vivo X Fold, Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन, Samsung Galaxy Z Fold को कड़ी टक्कर देने वाला है.

Vivo X Fold लांच डेट: Vivo उन कंपनियों में से है, जो अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) पर काम करता है. Vivo ने हाल ही में अपने सभी सोशल मीडिया पेज पर अपने आने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन, Vivo X Fold की Launch Date की भी घोषणा की जा चुकी है. Vivo ने कन्फर्म किया है कि वो Vivo X Fold को 28 मार्च को पेश किया जाने वाला है.

Vivo X फोल्ड फीचर्स: कंपनी ने Vivo X Fold के कुछ टीजर्स जारी किए हैं जिनमें इस स्मार्टफोन की झलक देखने के लिए मिली है. फीचर्स के बारें में बात की जाए तोआधिकारिक रूप से कोई खुलासा अब तक नहीं किया गया है लेकिन लीक्स का कहना है कि Vivo X Fold 8-इंच के फ्लेक्सिबल पैनल के साथ पेश किया जा सकता है जो अंदर की तरफ फोल्ड किया जा सकेगा.

क्यूएचडी+ (QHD+) रेसोल्यूशन के साथ इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलने वाला है. स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर पर काम करने वाला Vivo X Fold 4,600mAh की बैटरी, 50W की वायरलेस चार्जिंग तकनीक और 80W के वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाने वाला है.

Vivo X Fold के साथ Vivo X Note भी हो सकता है लॉन्च: यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Vivo X Fold के साथ-साथ Vivo X Note फ्लैगशिप स्मार्टफोन और Vivo Pad टैबलेट को भी इस ईवेंट में पेश किया जा सकता है. Vivo X Note में आपको 7-इंच की ओएलईडी (OLED) स्क्रीन, 120Hz का रिफ्रेश रेट, स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर, 12GB तक RAM और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज भी दियाजा रहा है. इस फोन में आपको 5,000mAh की बैटरी, 80W का चार्जिंग सपोर्ट और 50MP के मेन सेन्सर वाला क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है.

Vivo Pad के फीचर्स के बारें में बात की जाए तो ये टैबलेट 120Hz 2.5K के डिस्प्ले, डुअल रीयर कैमरा और स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस हो सकता है.  ख़बरों की माने तो इनमें से किसी भी डिवाइस  का मूल्य को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है. यह उम्मीद की जा रही है कि मूल्य का खुलासा कंपनी अपने लॉन्च ईवेंट में करने वाली है.

आज ही अपने Jio में रिचार्ज करें इतने रुपए से और पाएं ये खास सुविधा

क्या आपके भी रिश्तेदार और दोस्त FB पर सकते है आपकी जासूसी? तो आपके लिए है ये ट्रिक

इस दिन लॉन्च हो सकती है Airtel की 5g सुविधा, जानिए कैसे उठा सकते है लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -