Vivo Y27L स्मार्टफोन रिव्यू
Vivo Y27L स्मार्टफोन रिव्यू
Share:

Vivo कम्पनी ने इसी साल अपने नए स्मार्टफोन के साथ भारत में कदम रखा है. भारत में इस कम्पनी ने Y27L स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को 10 हजार रूपये में लॉन्च किया गया था. यह मिड रेंज वाला स्मार्टफोन है. टेक एक्सपर्ट मनीष खत्री ने इस स्मार्टफोन के रिव्यू के बारे में बताया है. यह स्मार्टफोन आम यूजर्स के लिए बहुत अच्छा हो सकता है. जानिए Y27L स्मार्टफोन की खूबियों और खामियों के बारे में.

इस स्मार्टफोन में 4.7 इंच स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन को हाथ में पकड़ना अच्छा लगता है. यह दो वैरिएंट में उपलब्ध है यह आपको व्हाइट सिल्वर और ब्लू कलर में मिलेगा. आप इस स्मार्टफोन को अपने फ्रंट पॉकेट में भी आसानी से रख सकते है. इसमें आपको 1GB रैम और 1.2GH क्वाड-कोर प्रोसेसर मिलेगा.

इसकी 18GB इंटरनल मैमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ा भी सकते है. इसमें आपको 8MP का रियर कैमरा दिया गया है जिससे आप अच्छी क्वालिटी के फोटो क्लिक कर सकते है. इसमें आपको 5MP फ्रंट कैमरा भी मिलेगा. इस स्मार्टफोन का एंड्रॉयड वर्जन भी बहुत अच्छा है.

यूजर्स स्क्रीन पर W और F लिखकर व्हाट्सऍप और फेसबुक पर जा सकते है. इस स्मार्टफोन का फीचर रिकॉर्डिंग के लिए भी अच्छा है. Y27L स्मार्टफोन एक बहुत अच्छा दमदार स्मार्टफोन है. यह स्मार्टफोन अभी मार्केट में अच्छे ऑफर के साथ मिल रहा है. इस स्मार्टफोन को खरीदने पर यूजर्स को एक सेल्फ़ी सटीक और 2 साल की वारंटी भी मिलेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -