Vivo X9s Plus स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स
Vivo X9s Plus स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स
Share:

चीनी मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने दो नए Vivo X9s और Vivo X9s Plus स्मार्टफोन को लांच किया था. जिनकी सबसे खास बात यह है कि इन दोनों स्मार्टफोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है. इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करे तो Vivo X9s की कीमत 25,500 रुपए और Vivo X9s Plus की कीमत 28,500 रुपए बताई गयी है. इहे अभी सिर्फ चीन में ही लांच किये गए है. किन्तु उम्मीद जताई जा रही है कि जल्दी ही अन्य देशो में भी इन स्मार्टफोन को लांच कर दिया जायेगा. वीवो के Vivo X9s स्मार्टफोन की बात करे तो इसे शानदार फीचर्स के साथ लांच किया गया है.

Vivo X9s Plus स्मार्टफोन के स्पोसिफिकेशन - वीवो एक्स9एस प्लस में 5.85 इंच की डिस्प्ले फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ दी गयी है. जिसकी पिक्सल डेनसिटी 380 पीपीआई है. इसके साथ ही इस फोन में 1.95 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 653 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और एड्रेनो 510 जीपीयू  तथा ईएस9016 और ईएस9603 हाई-फाई चिप दी गयी है. इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए Vivo X9s स्मार्टफोन की तरह ही ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसके अपर्चर को एफ/0.95 से एफ/1.6 पर एडजस्ट किया जा सकता है. वही एलईडी फ्लैश, 1/2.8 इंच सेंसर, पीडीएएफ से लैस 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी ओटीजी, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट  आदि फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

क्या लाभ हो सकता है आने वाले iPhone 8 और 7S में 3D फेस स्केनिंग तकनीक से

भारतीय स्मार्टफोन बाजार पर चीन का कब्ज़ा

क्यों ना ख़रीदे Moto E4 Plus स्मार्टफोन, जानिए

Moto के 5000 एमएएच बैटरी वाले स्मार्टफोन की बुकिंग अगस्त की इस तारीख को शुरू होगी

Samsung S Series वाले स्मार्टफोन को आधी कीमत में बेच रही है, ऑफर 15 अगस्त तक सीमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -