खुशखबरी : अब यहां से भी खरीदा जा सकता है VIVO का बेहतरीन स्मार्टफोन V9 pro
खुशखबरी : अब यहां से भी खरीदा जा सकता है VIVO का बेहतरीन स्मार्टफोन V9 pro
Share:

VIVO ने भी हाल ही में अपना एक दमदार स्मार्टफोन VIVO V9 Pro पेश किया था, वहीं अब इसे लेकर ख़बरें मिल रही हैं कि इसे ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता हैं. म्पनी के मुताबिक 29 अक्टूबर से ये शानदार स्मार्टफोन किसी भी पार्टनर स्टोर से ग्राहक खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि अभी तक ये फोन सिर्फ अमेज़न और विवो के ई-स्टोर पर ऑनलाइन सेल किया जा रहा था.

भारत में Vivo V9 Pro की शुरुआती कीमत की बात करें तो यह फ़ोन आप 19,990 रुपये के कीमत के साथ अपना बना सकते हैं. वहीं इसे लेकर माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की सीधी टक्कर Xiaomi Mi A2 और Nokia 7 Plus से हो सकती है, क्योंकि ये दोनों स्मार्टफोन भी स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ आते हैं. 

यह स्मार्टफोन फनटच ओएस 4.0 पर काम करता है. Vivo V9 Pro में 6.3 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले 2.0 दिया गया है. 6GB की रैम और 64GB का इनबिल्ट स्टोरेज इसमें है. आप माइक्रो SD कार्ड की मदद से इसे 256GB तक बढ़ा सकते हैं. कैमरे की बात करें तो ड्यूल बैक कैमरा सेटअप इसमें है. जिसका पहल सेंसर 13MP का और दूसरा 2MP का है. इसके अलावा, सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में  12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, फ्रंट कैमरे में कंपनी ने AIE सेल्फी लाइटिंग जैसे फीचर्स भी दिए हैं, जो सेल्फी को और भी खास बनाते हैं. बात करें कनेक्टिविटी की तो कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VOLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi,ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक, USB ओटीजी और माइक्रो-USB पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किए हैं. वहीं इसकी बैटरी की क्षमता 3260mAh की है.

 

यह भी पढ़ें...

दुनियाभर में 29 अक्टूबर, लेकिन...हिन्दुस्तान में कब लॉन्च होगा ONEPLUS 6T ?

करवा चौथ 2018 : कभी नही भूल पाएंगे यह करवा चौथ, स्मार्टफोन से अभी कर लें यह काम

देश की दिग्गज टेक कंपनियों Jio, BSNL, Voda और Airtel का दिवाली पर महाधमाका...

दवाई नही पूरा रामबाण इलाज, Google Account को ऐसे रखें Secure

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -