ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: IPL के पहले Vivo V19 हो सकता है लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: IPL के पहले Vivo V19 हो सकता है लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स
Share:

Vivo V सीरीज के एक और स्मार्टफोन Vivo V19 सीरीज की प्री-बुकिंग इस महीने के अंत तक शुरू हो सकती है. इस स्मार्टफोन को अप्रैल में होने वाले IPL 2020 से पहले भारत में लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें कि Vivo इंडियन प्रीमियर लीग IPL की ऑफिशियल स्पॉंसर है. 91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को IPL 2020 से पहले 23 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है. Vivo V19 सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Vivo V19 Pro और Vivo V19 को लॉन्च किया जा सकता है. इसे Vivo V17 सीरीज के अपग्रेड के तौर पर भारत में लॉन्च किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स Vivo V17 सीरीज में मल्टीपल कैमरा सेटअप दिया गया है. ऐसे में उम्मीद ये की जा रही है कि Vivo V19 सीरीज को भी मल्टीपल कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Vivo V सीरीज के स्मार्टफोन्स को भारत में Rs 20,000 से Rs 30,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जात रहा है. ऐसे में Vivo V19 सीरीज को भी इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनल्स के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

पिछले साल Vivo V सीरीज में Vivo V15, Vivo V15 Pro, Vivo V17 और Vivo V17 Pro को लॉन्च किए गए हैं. इस साल Vivo V19 और Vivo V21 सीरीज को लॉन्च किए जा सकते हैं. हाल ही में Vivo V17 को कंपनी ने पंच-होल डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल के क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है. Vivo V17 में 6.44 इंच की i-View E3 Super AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 AIE चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 8GB रैम दिया गया है और 128GB की इन-बिल्ट स्टोरेज दी गई है.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित FuntouchOS 9.2 पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए 4,500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है. फोन में फास्ट चार्जिंग USB Type C पोर्ट भी दी गई है. इस स्मार्टफोन के सबसे मेन कैमरे फीचर की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन के रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर और 2-2 मेगापिक्सल के दो और कैमरे दिए गए हैं. 

स्मार्टफोन Vivo Z1x पर मिल रहा शानदार ऑफर, जानें क्या है कीमत

लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S20 सीरीज की कीमत और फीचर्स आए सामने

गूगल को मुर्ख बनाकर कर दिया ऐसा काम, 99 स्मार्टफोन किये उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -