Vivo V15 Pro और Vivo S1 की कीमत में भारी गिरावट, जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन
Vivo V15 Pro और Vivo S1 की कीमत में भारी गिरावट, जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन
Share:

हाल ही में स्मार्टफोन्स की दिग्गज कंपनी में वीवो के सबसे ज्यादा बिकने वाले वी15 प्रो (Vivo V15 Pro) और एस1 (Vivo S1) स्मार्टफोन की कीमतों में लगभग 4,000 रुपये की कटौती हुई हैं. अब कंपनी के ग्राहक इन दोनों स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीद सकेंगे. इससे पहले कंपनी ने अगस्त की शुरुआत में Vivo v15 pro की कीमत में गिरावट की थी. इसके अलावा यूजर्स को इन दोनों डिवाइसेज में दमदार फीचर्स भी मिले हैं. वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही वीवो यू20 को भारतीय बाजार में उतारा था. 

Vivo v15 proऔर vivo s1 की नई कीमत: वीवो के दोनों स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती की जानकारी महेशन टेलीकॉम अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है. महेश टेलिकॉम के मुताबिक, वी15 प्रो के 6 जीबी रैम वाले वेरियंट की नई कीमत 19,990 रुपये है. कंपनी ने इस फोन को पहले 28,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था.

वहीं, दूसरी तरफ vivo s1 का 6 जीबी रैम वाला वेरियंट ग्राहकों के लिए 15,990 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है. इससे पहले vivo s 1 की कीमत 17,990 रुपये थी. लेकिन कंपनी ने अब तक दोनों डिवाइसेज की कीमत में कटौती को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है.

Vivo v15 pro की स्पेसिफिकेशन: Vivo V15 Pro की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिलेगा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. फोन में 6/8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज है, जिसे 256 जीबी तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. कैमरे की बात करें तो वैसे इस फोन में रियर पैनल पर 3 कैमरे मिलेंगे जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 5 मेगापिक्सल का होगा. वहीं इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा जो कि पॉप अप स्टाइल में होगा.

vivo s1 की स्पेसिफिकेशन: इस फोन में फनटच ओएस 9 है जो कि एंड्रॉयड पाई 9.0 पर आधारित है. इसके अलावा इस फोन में 6.38 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है. इसके अलावा इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P65 प्रोसेसर, 4/6 जीबी रैम और 64/ 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. फोन में रिवर्स चार्जिंग भी है. ऐसे में आप इस फोन के जरिए एक केबल की मदद से हेडफोन और स्मार्टवॉच चार्ज करेंगे.

जल्दी ही भारत में शुरू होने वाला है बिना चीड़-फाड़ किए पोस्टमार्टम

Realme Winter Sale : इस हॉट सेल्लिंग स्मार्टफोन पर उठाए भारी डिस्काउंट का फायदा

Airtel : 20 रु और 50 रु के प्लान में मिलेगा जबदस्त ऑफर, जाने पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -