Realme Winter Sale : इस हॉट सेल्लिंग स्मार्टफोन पर उठाए भारी डिस्काउंट का फायदा
Realme Winter Sale : इस हॉट सेल्लिंग स्मार्टफोन पर उठाए भारी डिस्काउंट का फायदा
Share:

जानी मानी स्मूार्टफोन प्रदाता कंपनी Realme ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए Realme Winter Sale की शुरुआत की है. 1 दिसंबर से शुरू की गई ये सेल 5 दिसंबर तक जारी रहेग और इस दौरान आप कई स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीदने के साथ ही आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं. बता दें कि ये सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और कंपनी के आधिकारिक स्टोर्स पर शुरू की गई है. इसमें आप Realme 5 Pro, Realme C2 और Realme 3 समेत कई डिवाइस को डिस्काउंट ऑफर के तहत खरीद सकते हैं. आगे जाने डिस्काउंट ऑफर के बारें में विस्तार से 

Samsung Galaxy S10 यूजर्स को मिलेगा एंड्रॉयड 10 अपडेट, मिलेंगे शानदार फीचर्स

अगर बात करें Realme Winter Sale में मिलने वाले ऑफर्स की तो इसमें Realme 5 Pro और Realme 3 की खरीददारी पर यूजर्स को Rs 1,000 त​क का कूपन प्राप्त होगा. इसके अलावा फोन के साथ 10 प्रतिशत तक का MobiKwik SuperCash भी दिया जा रहा है. वहीं आप Bajaj Finserv के जरिए नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं. साथ ही इस सेल में Cashify पर भी 500 रुपये की छूट दी जा रही है.

भारत में रोबोट सहाय्यित रीढ़ कि हड्डी की सर्जरी के लिए मेडट्रॉनिक ने बाजार में लाया है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme Winter Sale में Realme 5 Pro स्मार्टफोन को 1,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि फोन की ओरिजनल कीमत 13,999 रुपये है. फोन में खास फीचर्स के तौर 48MP AI क्वाड कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें VOOC charging सपोर्ट के साथ 4,035एमएएच की बैटरी मौजूद है.वहीं Realme C2 पर भी 1,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है, इसके बाद यह फोन 5,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि इसकी कीमत 6,999 रुपये है. फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल मेमोरी मौजूद है. इसमें 13MP+2MP का ड्यूल रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

Facebook से गूगल फोटो पर वीडियो और फोटो साँझा करना हुआ आसान, जानिये कैसे

Zoook ने भारत में लॉन्च किया नया ब्लूटूथ इयरफोन, जानिए क्या है कीमत

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आकर्षक ऑफर के साथ आज लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -