बाजार में मची सनसनी, Vivo V11 Pro 50 फीसदी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध
बाजार में मची सनसनी, Vivo V11 Pro 50 फीसदी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध
Share:

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इन दिनों भारत में त्यौहार के सीजन को ध्यान में रखते हुए विवो कार्निवाल का आयोजन कर रही है. जहां पर के शानदार ऑफर्स देखने को मिल रहे है. अब Vivo V11 प्रो से जुड़ी एक बड़े खबर सामने आ रही है. जहां बताया जा रहा है कि इस समय इस स्मार्टफोन पर जबरदस्त 50% का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है. जिसके तहत यह स्मार्टफोन आप इसके आधे दाम में हे खरीद पाएंगे. 

आपको बता दें कंपनी ने Vivo V11 प्रो लांच किया था. हालांकि यह एक हाई बजट स्मार्टफोन हैं. वैसे कीमत की बात करीजाए तो फोन की कीमत ₹25,990 है लेकिन विवो कार्निवाल में इस पर ₹12,000 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. इसमें 6.3 इंच की फूल HD प्लस की डिस्प्ले मिलेगी. वहीं इसकी स्क्रीन का अस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा, साथ ही Vivo V11 Pro की तरफ वाटर ड्रॉप के नौच भी दिए जा रहे हैं. 

इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 एआईई प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज आपको मिलेगी. बता दें कि Vivo यह स्मार्टफोन 6 सितंबर को लांच किया था. इस स्मार्टफोन में 6.41 इंच की फूल HD की हैलो फूलव्यू 3.0 सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. पावर के लिए इसमें  3400mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गयी है. वहीं इसके कैमरा पर नजर डालें तो रियर में ड्यूल कैमरा है. हैंडसेट में ड्यूल एलईडी फ्लैश, ड्यूल पिक्सल टेक्नॉलजी के साथ 12 मेगापिक्सल (अपर्चर F/1.8) प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल (अपर्चर F/2.4) सेकंडरी सेंसर है. फ्रंट में 25 मेगापिक्सल सेंसर मौजूद है. 

 

यह भी पढ़ें...

Redmi यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आ गया है धाँसू अपडेट

Xiaomi Mi A2 के इस नए अवतार को आज से खरीद सकेंगे भारतीय

बड़ी खबर, आज शाम 6 बजे से भारत में बिकेगा iPhone XR

10 हजार रु से कम में दमदार फ़ोन HOT S3X ने दी दस्तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -