Review : v1 Max स्मार्टफोन क्वालिटी ठीक ठाक पर कीमत ज्यादा
Review : v1 Max स्मार्टफोन क्वालिटी ठीक ठाक पर कीमत ज्यादा
Share:

वीवो कम्पनी ने भारतीय बाजार में अपने कई स्मार्टफोन उपलब्ध कराये हैं. पर इस कम्पनी को भारत में इतनी सफलता नही मिली है. इस कम्पनी ने अपना पहला स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 2014 में उपलब्ध कराया था. कम्पनी ने अभी कुछ समय पहले ही 20,000 रुपए की कीमत वाला V1 Max स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन का वजन 165 ग्राम है. इसे प्लास्टिक का बनाया गया है.

Buy Vivo V1 MAX From Flipkart

इस स्मार्टफोन को स्क्रैच होने से बचाने के लिए स्क्रीन गार्ड लेना जरुरी होता है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले, स्नैपड्रेगन 615 क्‍वाड-कोर प्रोसेसर, 2GB रैम, 16GB इनबिल्ट स्टोरेज, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा.

Buy Vivo V1 (Gold) From Amazon

इस स्मार्टफोन में 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2720mah की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन बिना किसी अवरोध के अच्छे से काम करता है. इस स्मार्टफोन में अच्छे व्यूइंग ऐंगल्स का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन में सॉफ्टवेयर में कोई बदलाव नही किया गया है.

Buy Vivo V1 Max 4G 16gb White from Snapdeal

स्क्रीन पर निचे की और स्वाइप करने पर शार्टकट सीरीज देखने को मिलते है. अकाउंट से कंटेंट को सेव करने के लिए इसमें कुछ प्री इंस्टॉल ऍप भी दिए गए है. इसका ऑटो फोकस कैमरा बहुित अच्छा है. इस स्मार्टफोन में नेविगेशन में भी कोई परेशानी नही होती है. पर इस स्मार्टफोन में हिंटिंग में परेशानी आती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -