VIVO के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती
VIVO के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने हाल ही में अपने नये समार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की है. जिसके चलते आप वीवो के वी3मैक्स स्मार्टफोन को 4,000 रुपए की कटौती के साथ 19,980 रुपए में खरीद सकते हो. इससे पहले इस स्मार्टफोन की कीमत 23,980 रुपए निर्धारित की गयी है, जिसके बाद अब इसकी कीमत में 4,000 रुपए की कमी की गयी है.

V3 Max स्मार्टफोन में 5.5 इंच फुल स्क्रीन डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 652 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 4GB रैम, 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी इंटरनल मेमोरी को बढ़ाया भी जा सकता है. इस स्मर्टफोंज में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 3000mah की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ, 4G और GPS दिया गया है.

V3 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 616 प्रोसेसर, 3GB रैम, 32GB इंटरनल मेमोरी, 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2550mah की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ और GPS दिया गया है.

Vivo X7 में होगी 6GB रैम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -