Viswasam Trailer : एक्शन से भरपूर होने वाली है अजित कुमार की आने वाली फिल्म
Viswasam Trailer : एक्शन से भरपूर होने वाली है अजित कुमार की आने वाली फिल्म
Share:

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार को तो आप जानते ही हैं जो अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. ऐसे ही हाल ही में उनकी एक और फिल्म आने वाली है जिसका ट्रेलर रिलीज़  हो गया है. आपको बता दें, अजित कुमार की फिल्म का नाम है 'विश्वासम'. इसका ट्रेलर आप देख सकते हैं. इस ट्रेलर में भी अजीत अपने परिचित अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. फिल्म में अजित का एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा जो कि ट्रेलर से साफ जाहिर है. आपको बता दें, ट्विटर पर अजित का नाम #Thala भी ट्रेंड कर रहा है. 

आपको बता दें, 1 घंटे से भी कम समय में इस ट्रेलर को देखने वालों की संख्या 1 लाख के पार पहुंच गई है. सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आप भी देख सकते हैं इस फिल्म का ट्रेलर. ये फिल्म अगले साल पोंगल के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म के गाने और पोस्टर्स रिलीज होने के बाद फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. 'विश्वासम' को शिवा डायरेक्टर कर रहे हैं.

इसके अलावा फिल्म का फर्स्ट हाफ थेनी जिले के एक गांव में शूट किया गया है. वीरम, विवेगम और वेदालम के बाद विश्वासम अजित कुमार की शिवा के साथ चौथी फिल्म है. इसमें खास बात ये भी है कि चरों ही फिल्म V से ही शुरू हो रही हैं. यह अजित और नयनतारा की भी एक साथ चौथी फिल्म है. फिल्म में नयनतारा का नाम निरंजना और अजित का नाम थुकु दुरई है. नयनतारा फिल्म में अजित की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं.

'The Accidental...' के ट्रेलर के बाद ऋषि कपूर ने कही ये बात

अपने बचाव में उतरे महेश बाबू, कही ऐसी बात

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में इन सितारों ने निभाए हैं मुख्य किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -