Fenesta Open: बालाजी और वर्धन के बीच होगा फाइनल में जमकर मुकाबला

नई दिल्ली : फेनेस्टा ओपन नेशनल टेनिस चैम्पियनशिप का पुरुष एकल फाइनल शीर्ष वरीय श्रीराम बालाजी और दूसरे वरीय विष्णु वर्धन के बीच आमना सामना होगा। इसी प्रकार से महिला एकल फाइनल समिता चामाथी और प्रेरणा भाम्बरी के बीच जमकर मुकाबला होगा। 

श्रीराम बालाजी ने आज यानि कि शुक्रवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में मोहित मयूर जयप्रकाश् को 7-6, 6-4 से करारी शिकत प्रदान की थी। दूसरी ओर, वर्दन ने वीएम रंजीत को 6-4, 7-6 से पराजित किया था।

महिला एकल में समीथा ने प्रांजला वाई. को 5-7, 6-1, 6-4 से शिकस्त प्रदान की थी। दूसरी ओर, चौैथी वरीय प्रेरणा ने शीर्ष वरीय स्नेहादेवी रेड्डी को सीधे सेटों में 6-0, 6-3 से करारी हार प्रदान कर बाहर का रास्ता दिखाया।

लड़कों के अंडर-18 वर्ग के सेमीफाइनल में आर्यन गोवेस ने नितिन सिन्हा को 6-4, 6-4 से और बीआर निकश्प ने परीक्षित सोमानी को 6-3, 6-3 से करारी हार प्रदान की थी। लड़कियों के अंडर-18 वर्ग के सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय जीव देसाई ने महक जैन को 6-0, 6-7, 6-1 से शानदार हार का सामना कराया। वही अन्य सेमीफाइनल में साथविका सामा ने प्रिंकल सिंह को 6-2, 6-0 से करारी शिकस्त देने में सफल हुए।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -