एक बार फिर शादी करेंगे विराट-अनुष्का
एक बार फिर शादी करेंगे विराट-अनुष्का
Share:

भारत की सबसे चर्चित ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी ने मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरीं. इतने सादगी से शादी करने के बाद भी, आपको लगता है कि कही कोई कमी रह गयी होगी, तैयारियां देखकर हमें भी नहीं लगा था. लेकिन इस शादी में एक कानूनी गलती हो गई, जिसकी वजह से अब इस जोड़े को एक बार फिर शादी करनी पड़ सकती है. खबर यह है कि दोनों स्टार्स 11 दिसंबर को इटली के शहर टस्कनी में शादी के बंधन में बंध गए थे. लेकिन इस कपल ने इटली की राजधानी रोम स्थित भारतीय दूतावास को इसकी जानकारी नहीं दी थी. ऐसे में इन दोनों की शादी के रजिस्ट्रेशन में मुश्किल आ सकती है.

पंजाब व हरियाणा हाई कोर्ट के एक वकील ने इस बारे में आरटीआई डाली थी, जिसमें यह जानकारी मिली. नियम के अनुसार, भारत का कोई व्यक्ति अगर दूसरे देश में शादी करता है, तो वह शादी विदेशी विवाह अधिनियम 1969 के तहत रजिस्टर्ड होती है. लेकिन विरुष्का ने अपनी शादी की जानकारी भारतीय दूतावास को नहीं दी थी, इसलिए यह शादी इस अधिनियम के तहत नहीं हुई, जिसकी वजह से इन दोनों की शादी के रजिस्ट्रेशन में समस्या आ सकती है.

ऐसे में विरुष्का को जिस राज्य में शादी का रजिस्ट्रेशन करवाना है, वहां के नियमानुसार एक बार फिर शादी करनी पड़ सकती है. इसी बीच अनुष्का केपटाउन से वापस लौट आई हैं. अब उन्हें अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'परी' के प्रमोशन में व्यस्त होना है. साथ ही वह आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग भी शुरू करेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहरुख हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहते हैं- आनंद एल. राय

शाहरुख ने 'जीरो' के प्रशंसकों का जताया आभार

विराट को चीयर करती दिखी अनुष्का और दूसरे खिलाड़ियों की पत्नियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -