आपके Hair Extension के लिए दक्षिण भारत से आते हैं Virgin Hair
आपके Hair Extension के लिए दक्षिण भारत से आते हैं Virgin Hair
Share:

मंदिरों में बाल की प्रथा के बारे में आपने सुना होगा। और ये आपने सुना होगा दक्षिण भारत के मंदिर के बारे में। वही पर अधिकतर महिलाएं अपने बालों को दान कर के आती हैं। दान तो कर देती हाँ लेकिन वो दान जाता कहाँ है ये आप नहीं जानते होंगे। तो आज आपको वही बता देते हैं कि कहाँ जाते हैं आपके दिए गए बाल।

आपने हेयर एक्सटेंशन का नाम भी सुना होगा। वही जिसमे महिलाएं अपने बालों को घना,खूबसूरत और लंबा बनाने के लिए हेयर एक्सटेंशन का सहारा लेती हैं। लंबे बार रखना और उनकी सही देखभाल करना कोई छोटा काम नही है और ना आसान है। इसी के लिए महिलाएं इसका सहारा लेती हैं। इस पर महिलाएं काफी खर्च भी करती हैं। लेकिन करीब 1200 पाउंड तक खर्च करने वाली महिलाएं भी ये नही जानती कि उनके ये बाल आते कहाँ से हैं।

बहुत से वेस्टर्न पब्लिकेशन्स ने इस बात का सच निकाला है। जिसमे यही बताया गया है कि ये बाल आते हैं भारत से ही। ये माना गया है कि भारत ही वो देश है जहाँ बालों की क्वालिटी सबसे ज्यादा अच्छी मानी जाती है। आपको बता दे कि ये किसी सलून से नही बल्कि आते हैं मंदिरों से। जी हाँ,जो बाल आप दान करते हैं वही बाल बाहर जा कर हेयर एक्सटेंशन का काम करते हैं।

दक्षिण भारत के कई मंदिरों में बालो का दान किया जाता है और ऐसे बाल जिन्होंने कभी शैम्पू नही किया होता। ऐसे बालो Virgin Hair भी कहा जाता है। इन बालो में अधिकतर बाल लड़कों के होते हैं। इन्ही बालो ने वीग और हेयर एक्सटेंशन की नींव रखी है।

बिना मेकअप पति के सामने जाने की मिली ऐसी भयानक सजा

बहुत कुछ कहती है पोर्न शूटिंग के बाद कमरे की यह हालत

मौत पर थिरकती है यहाँ बार डांसर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -