सहवाग एमसीएल जेमिनी अरेबियंस के कप्तान व टीम डायरेक्टर बने रहेंगे

Jan 12 2016 02:12 PM
सहवाग एमसीएल जेमिनी अरेबियंस के कप्तान व टीम डायरेक्टर बने रहेंगे

दुबई। क्रिकेट जगत से प्रात हो रहे समाचार के मुताबिक भारत के पूर्व हफनमौला बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को मास्टर्स चैम्पियन्स लीग की टीम जेमिनी अरेबियंस ने अपनी टीम का कप्तान और टीम डायरेक्टर घोषित करने का एलान किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  विश्व के विभिन्न भागो में से यह सभी खिलाड़ी व प्रबंधन के लोग दुबई पहुंचे थे व उन्होंने अपनी टीम के लोगो व जर्सी को भी लॉन्च किया है।

इस मामले में नलिन खेतान जो कि टीम के मालिक और सीईओ है उन्होंने अपने बयान में दोहराया है कि वह टीम के लिए एक अलग सोच के साथ में अलग हटके करने के लिए प्रयत्नशील है। नलिन खेतान ने दोहराया है कि ‘‘सभी क्रिकेट के खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता को सफलतम बनाने के लिए काफी उत्साह का प्रदर्शन दिखाया है व  इसके लिए वे काफी ज्यादा रोमांचित भी हैं।

इसमें समारोह में वीरेंद्र सहवाग के साथ-साथ और भी अतिथि उपस्थित थे जिनमे की सकलेन मुश्ताक, रिचर्ड लेवी, पाल हैरिस, जाक रूडोल्फ, ग्राहम ओनियंस और साकिब अली सम्मिलित हैं। टीम जेमिनी अरेबियंस कि संरक्षक मेधा अहलुवालिया ने अपने एक बयान में दोहराया कि भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को अपनी टीम का कप्तान और टीम निदेशक बनाने की घोषणा करते हुए काफी प्रसन्नता व्यक्त हो रही है.