'वीरू' का 'बल्ला' अभी शांत नहीं हुआ, रणजी ट्रॉफी में ठोका शानदार शतक
'वीरू' का 'बल्ला' अभी शांत नहीं हुआ, रणजी ट्रॉफी में ठोका शानदार शतक
Share:

भारतीय टीम के धुरंदर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा करने के एक दिन बाद अपने  बल्ले का दम दिखा ही दिया है दरअसल वीरू ने रणजी ट्रॉफी मैच में बेहतरीन शतक लगाया. वीरेंदर सहवाग ने 170 गेंदों पर 16 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 136 रनों की बेहतरीन पारी खेली जो उनके प्रथम श्रेणी करियर का 42वां शतक है.

रणजी ट्रॉफी मैच में हरियाणा के कर्नाटक के खि‍लाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और स्टार बल्लेबाजों के विकेट गिरने के बाद वीरेंद्र सहवाग और जयंत यादव (100) ने तीसरे विकेट के लिए 206 रन की बेहतरीन साझेदारी निभाई.

हरियाणा ने पहले दिन का मैच खत्म होने तक 8 विकेट पर 319 रन बनाए. हरियाणा एक समय बड़े स्कोर तक बढ़ने की लय में था लेकिन एचएस शरत ने हैट्रिक लेकर उसके मंसूबों को तोड़ दिया. वीरेंद्र सहवाग के तीसरे विकेट के रूप में पवेलियन लौटने के बाद हरियाणा ने 54 रन के अंदर छह विकेट खोना पड़ा.

स्टंप उखड़ने के वक्त आशीष हुड्डा छह रन पर क्रीज पर थे जबकि हर्षल पटेल को अभी अपना खाता खोलना है. वहीं कर्नाटक की ओर से शरत के साथ-साथ डेविड मैथियास ने दो जबकि आर विनयकुमार और जे सुचित ने 1-1 एक विकेट चटकाए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -