इस बार वीरू ने अकरम को लेकर किया ट्वीट
इस बार वीरू ने अकरम को लेकर किया ट्वीट
Share:

नई दिल्ली : टिवटर किंग वीरेंद्र सहवाग आजकल किसी को भी अपने ट्वीट का शिकार बना लेते है. वही किसी को ट्रोल करने से नही शर्माते है. फिर चाहे उनके सामने कोई भी हो, उन्हें कोई फर्क नही पड़ता. वही अब ऐसे में वीरेंद्र ने हाल ही में इस बार शिकार बनाया है पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम को जिन्होंने पाकिस्तान के लिए कई बड़े रिकॉर्ड बनाये है.

इस बार सहवाग ने वसीम अकरम के द्वारा 1999 में बनाये गए उस रिकॉर्ड को याद किया और वसीम का एक इंटरव्यू शेयर किया जिसमे वसीम ने कहां था कि 1999 में जब कुंबले ने 10 विकेट के लिए, एक विकेट से दूर थे तब उस वक़्त पिच पर क्या हुआ था, जिस पर वसीम ने बताया था, लास्ट में जब वो और उनके पार्टनर वकार यूनिस पिच पर थे, तब वकार उनके पास आए और कहा कि रन आउट हो जाएं तो कैसा रहेगा, यानी पारी सिमट जाएगी और कुंबले अपना 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड नहीं बना पाएंगे, फिर मैंने उनसे कहा कि अगर कुंबले की किस्मत में लिखा होगा तो वो रिकॉर्ड जरूर बनाएगा, लेकिन मैं ये बता दूं कि मैं अपना विकेट कुंबले को ही दूंगा, तो कुंबले को 10वां विकेट मैंने ही गिफ्ट किया था.  

वही इस इंटरव्यू के साथ सहवाग ने लिखा कि किस्मत के आगे, सारी साजिश फेल, बहुत बढ़िया वसीम भाई, कुंबले भाई वो भी क्या दिन थे. 

ये भी पढ़े -

सचिन सहवाग की मुलाकात की तस्वीरे

ओलंपिक खेलो का पहला मिशन बना टोक्यो 2020

सहवाग ने गांगुली को लेकर किया ऐसा ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -