विराट कोहली: ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज है अगली चुनौती
विराट कोहली: ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज है अगली चुनौती
Share:

नई दिल्ली; हैदराबाद में बंगलादेश खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के बाद विराट ने प्रेसकॉन्फ्रेंस के दौरान कहां कि भारतीय खिलाड़ियों का दिल और दिमाग पहले से ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 23 फरवरी को पुणे में खेले जाने वाले चार टेस्ट मैचों की सीरीज पर लगा हुआ है.

वही 208 रनों से बांग्लादेश से जीतने के बाद विराट ने कहां हमारे लिये इस सत्र में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज काफी बड़ी थी लेकिन हमने उसे 4-0 से जीता और हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसे मजबूती प्रदान करना चाहते हैं.

हर किसी का दिल और दिमाग उस सीरीज पर लगा है. बता दे कि इस मैच के मैन ऑफ द मैच बने कोहली ने कहा, गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को आउट करने का तरीका निकाला जिससे हमारी टीम के जज्बे का पता चलता है.  इशांत का स्पैल बेजोड़ था. यदि आपके पास दो विश्वस्तरीय गेंदबाज हो तो उन्हें कुछ भी कहने कि ज़रूरत ही नही पड़ती. फिर कहां कि उमेश वास्तव में शानदार गेंदबाजी कर रहा है.’

उसके विराट ने कहां कि मुझे वास्तव में अपने खिलाड़ियों पर गर्व है. यहां तक कि निचले क्रम के बल्लेबाजों ने जज्बा दिखाया. हमें छोटी छोटी चीजों में सुधार करने की जरूरत है. अभी श्रीलंका में दो मैच खेलने हैं. उम्मीद है कि हम वहां मौकों का फायदा उठाएंगे.

यह है मोहित अहलावत के 72 बॉल्स में में 300 रन बनाने का सच

अफरीदी ने PCB पर जताई नाराज़गी

IND vs BAN: भारत ने जीता मैच, 250 पर सिमटा बांग्लादेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -