विराट का लेडी लक भी हुआ फुस्स, क्या हो सकता है हार का कारण
Share:

अपनी शादी और हनीमून के बाद वापस क्रिकेट फील्ड पर लौटे भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के प्रदर्शन पर सबको बोलने का मौका मिल गया है. साउथ अफ्रीका में चल रही क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के टूर्नामेंट में विराट कोहली का प्रदर्शन लगातार गिरता हुआ दिखाई दे रहा है. इसी के साथ आपको बता दें कि टीम इंडिया सेंचुरियन मैच के साथ-साथ अपनी सीरीज भी गवां चुकी है.

शादी के पहले जिस स्पीड से विराट दौड़ रह थे उस स्पीड को, उस विजय रथ को साउथ अफ्रीका ने रोक दिया और अब इस रुकावट के कारण विराट बेबस होते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में मिली इस हार के बारे में रिपोर्टर्स से बातचीत के दौरान विराट अपना आपा खोते हुए दिखाई दिए थे. लगता है हमेशा से जीत और सफलता की बुलंदियों पर रहने वाले विराट इस हार से बेहद आहत हुए हैं.

बात की जाए उनके लेडी लक की तो वह भी यहां कुछ काम नहीं कर पाया. जी हाँ , बात हो रही है अनुष्का शर्मा की, कि जहां शादी से पहले अनुष्का शर्मा का साथ पाकर विराट कर सीरीज पर अपना दबदबा बनाते हुए उसपर जीत हासिल कर लिया करते थे, वहीं अब यह लेडी लक फुस्स होता नज़र आ रहा है. इसी के साथ-साथ उनकी रैंकिंग भी निचे हो चुकी है. अब भारीतय टीम को मिल रही इस हार को आप विराट की शादी से लिंक करें या फिर टीम इंडिया के लगातार मैचों की थकान से, यह फैसला अब आपके हाथों में है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

सिर्फ कोहली ही नहीं दक्षिण अफ्रीका पर भी लगा भारी जुर्माना

पत्रकारों के सवाल सुनकर विराट ने खोया आपा

हार के लिए विराट ने बल्लेबाजों को बताया जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -