भारत-श्रीलंका टी-20 सीरीज में कोहली नहीं खेलेंगे, आखिर क्यों ...?
भारत-श्रीलंका टी-20 सीरीज में कोहली नहीं खेलेंगे, आखिर क्यों ...?
Share:

नई दिल्ली : श्रीलंका व भारत के बीच में खेले जाने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज के तहत भारतीय दर्शको के लिए एक दुखद खबर आई है. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक भारत व श्रीलंका के बीच 9 फ़रवरी से प्रारंभ हो रहे तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारत के हरफनमौला बल्लेबाज विराट कोहली को आराम दिया गया है.

बता दे कि भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले तीन टी-20 मैचों की सीरीज के तहत पहला मैच पुणे में होना है तथा दूसरा मैच रांची में व तीसरा प्रमुख मैच विशाखापट्टनम में खेला जायेगा. आठ मार्च से शुरू हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप से पहले इस सीरीज को काफी अहम माना जा रहा है. खबर है की पहली बार रांची का जेएससीए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम  टी-20 मैच की मेजबानी करने वाला है.

गौरतलब है कि सिडनी में टी-20 सीरीज के तीसरे महत्वपूर्ण मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को परास्त किया है उसके बाद जब भारतीय टीम सिडनी में जीत का जश्न मना रही थी तो उसी समय एक रोचक किस्सा देखने को मिला. विराट ने वहां पर भारतीय मूल के एक ऑस्ट्रेलियन लड़के को भारतीय टीम की एक जर्सी तोहफे में दी। तथा इस दौरान लड़के ने भी बिना कोई समय गंवाए कोहली द्वारा दी जर्सी को पहन भी लिया।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -