इस महान खिलाडी से मिलना चाहते है कोहली
इस महान खिलाडी से मिलना चाहते है कोहली
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और महानतम क्रिकेटरों में शुमार सर विव रिचर्ड्स से तो मिल चुके हैं लेकिन एक और महान कैरेबियाई क्रिकेटर है जिससे कोहली मिलने की तमन्ना रखते हैं। सर गैरी सोबर्स के 80वें बर्थडे के मौके पर कोहली ने उन्हें पूरी टीम की तरफ से बधाई दी और उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की।

कोहली ने एक वीडियो मैसेज में कहा, मैदान पर आपके प्रदर्शन को हमेशा याद किया जाएगा। आप उन कुछ खिलाड़ियों में से हैं जिन्होंने खेलने का तरीका बदला। शानदार करियर और जीवन के लिए बधाई । मेरी खुशकिस्मती है कि आपको आपके 80वें जन्मदिन पर शुभकामना दे रहा हूं। सोबर्स ने 28 जुलाई को अपना 80वां जन्मदिन मनाया। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने यह वीडियो मैसेज पोस्ट किया है।

कोहली ने इसमें कहा, मुझे यकीन है कि आप दुनिया भर में यूं ही लोगों को प्रेरित करते रहेंगे। आपका खेल देखने में मजा आता रहा है। मैं आपसे मिलकर किसी दिन खेल पर बात करना चाहूंगा। यह मेरे जीवन की इच्छाओं में से एक है। साथ ही टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और वेस्टइंडीज के कप्तान जासन होल्डर ने भी कैरेबियाई बोर्ड के ट्विटर हैंडल पर वीडियो मैसेज भेजे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -