स्मिथ ने मांगी माफी, तो विराट ने कहा अब नही रखेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ीयों से दोस्ती
स्मिथ ने मांगी माफी, तो विराट ने कहा अब नही रखेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ीयों से दोस्ती
Share:

धर्मशाला- धर्मशाला में हुए मैच के खत्म होने के बाद ही ऑस्ट्रेलियन कप्तान स्मिथ की तरफ से हुई गालीगलोच की घटना को लेकर स्मिथ ने मीडिया के सामने भारत से माफी मांगी। लेकिन विराट के मूड को देखकर लगता शायद भारत की तरफ से ये तनातनी अभी तक खत्म नही हुई हैं। क्योंकि मीडिया द्वारा सवाल पूछने पर विराट ने कहा की वो अब ऑस्ट्रेलिआई खलाड़ी से कोई दोस्ती नही रखेंगें। इसका एक कारण यह भी कि पुरी टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिआई खिलाड़ी और वहां की मीडिया लगातार विराट पर निशाना साध रही हैं। इस तनातनी का सीधा असर आने वाले आईपीएल पर देखने को मिल सकता हैं। विराट कोहली ने सीरीज से पहले कहा था कि मैदान पर भले ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से उनकी कहासुनी होती रहती है, लेकिन उसके बाहर वह अच्छे दोस्त रहे हैं और ऐसा ही इस सीरीज में भी रहेगा, लेकिन अब विराट के विचार बदल गए हैं।

इन घटनाओँ से सबसे ज्यादा दुखी है विराट-

वास्तव में इस सीरीज में बेंगलुरू टेस्ट के दौरान स्टीव स्मिथ के द्वारा आउट होने पर ड्रेसिंग रूम से डीआरएस संबंधी सलाह लेने का प्रयास करने के बाद काफी विवाद हुआ था।

इस पर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट को ही निशाने पर ले लिया था, वहीं स्मिथ ने इसे 'ब्रेन फेड' बताया था, जबकि विराट ने स्मिथ की इस हरकत को लगभग 'चीटिंग' करार दिया था।

धर्मशाला टेस्ट में भी जब मुरली विजय ने जॉश हेजलवुड का कैच पकड़ा, तो थर्ड अंपायर ने उन्हें नॉटआउट करार दिया। इस पर स्मिथ ड्रेसिंग रूम में अपशब्द कहते कैमरे में कैद हो गए थे।

जाने और क्या कहा विराट कोहली ने-

ऑस्ट्रेलिया पर मिली 2-1 से जीत का श्रेय टीम को देते हुए विराट कोहली ने कहा कि कोई उनकी टीम को उकसाता है तो वे माकूल जवाब देने में माहिर हैं।

कोहली ने कहा, जैसे को तैसा वाला जवाब देना जानते हैं। कोहली ने कहा, ‘हमारा पलड़ा मैच में भारी हो या नहीं, यदि कोई हमें उकसायेगा तो हम उचित जवाब देंगे. सभी को यह हजम नहीं होता लेकिन हम जैसे को तैसा जवाब देने में माहिर हैं।

जब विराट से ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की ओर से निशाना बनाए जाने को लेकर सावल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह इसकी परवाह नहीं करते. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का काम ही सनसनी फैलाना है।

अविश्वसनीय जीत, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने मुझे निशाना बनाया - विराट कोहली

कोहली के एनर्जी ड्रिंक ले जाने पर बोले पूर्व कंगारू खिलाड़ी

चौथा टेस्ट न खेलकर भी विराट ने जीत लिया सबका दिल, बन गए सबसे महंगे ड्रिंक ब्वाय

इन 7 चीजो की वजह से विराट इस सीरीज को नही करेंगे याद

Ind vs Aus 2nd Day Live : भारत का पहला विकेट गिरा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -