अनुष्का और विराट के बीच हुई तीसरे की एंट्री, कौन है वो....?
अनुष्का और विराट के बीच हुई तीसरे की एंट्री, कौन है वो....?
Share:

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड एकट्रेस अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी की ख़बरें इन दिनों मीडिया में खासी सुर्खिया बटोर रही है, चाहे ब्रैकअप हो या फिर पैचअप की ख़बरें. या फिर इन दोनों का एक साथ दिखाई देना. अब विराट और अनुष्का की लव स्टोरी में तीसरे की इंट्री हो गई है. पाकिस्तान के एक्टर फवाद खान अब इस बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का के साथ अपना घर बसाना चाहते हैं.

इसके लिए वह अनुष्का के घर जाकर घरवालों से उनका हाथ मांगने का प्लान भी कर रहे है. फवाद के इस बयान के 24 घंटे के भीतर ही अनुष्का को लेकर विराट ने अपने रिश्तों पर चौकाने वाला खुलासा किया है.

पिछले कई दिनों से विराट और अनुष्का के रिश्ते को लेकर ब्रैकअप की ख़बरें आ रही थी, लेकिन इसी बीच वर्ल्ड कप के दौरान सोशल मीडिया पर अनुष्का का मजाक उड़ाया गया तो विराट कोहली उनका स्पोर्ट करते नजर आए थे. इसके बाद दोनों को साथ भी देखा गया तो लगा दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है. लेकिन, फवाद एंगल के बीच में आने के बाद विराट कोहली ने अपने रिश्ते को लेकर बेहद अनूठे तरीके से एलान कर दिया.

विराट को आईपीएल 2016 के मुकाबलों के बीच We were on a break नाम की छपी हुई टी-शर्ट पहने देखा गया. टी-शर्ट पर छपे इस मैसेज में एक लड़के और लड़की को झगड़ते ही बताया गया है. माना जा रहा है कि टी-शर्ट पर छपा यह मैसेज विराट और अनुष्का के बीच रिश्तों को बयां कर रहा हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -