WT20 में हार के बाद विराट के ट्वीट ने जीता सभी का मन
WT20 में हार के बाद विराट के ट्वीट ने जीता सभी का मन
Share:

नई दिल्ली : गुरुवार को वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में हारने वाली टीम इंडिया के उप कप्तान ने हौसला दिखाते हुए एक ट्वीट किया और इसमें उन्होंने दोनों हाथ खोने के बावजूद क्रिकेट खेलते आमिर हुसैन लोन का एक वीडियो भी लिंक किया. कोहली ने ट्वीट में लिखा, ‘कभी उम्मीद मत छोड़ो, जीवन कभी नहीं समाप्त होता है, यह केवल शुरू होता है. इस युवक को सलाम.’ आप को बता दें की वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल में विराट कोहली ने नाबाद 89 रनों की शानदार पारी खेली थी.

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने 193 रन बने थे . इसके बाद हालांकि वेस्टइंडीज ने मैच जीत लिया. और इस हार के साथ ही भारत का दूसरी बार T20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी चूर चूर हो गया. 

विराट की पारी की हुई जमकर तारीफ़ 

हार के बाबजूद भी सेमीफाइनल में विराट द्वारा खेली गई शानदार पारी (47 गेंदों पर 89 रन) के कई क्रिकेट दिग्गजों ने जमकर तारीफ़ की. दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एल्बी मॉर्केल ने अपने ट्वीट में इसे असाधारण पारी बताया. वहीँ भाजपा नेता डॉ. हर्षवर्धन ने विराट की इस पारी को देख कर लिखा, ‘मेरा सौभाग्य है तुम्हें खेलता देखना.’ शोभा डे ने विराट को अचूक, अजेय और असंभव को संभव करने वाला बताया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -