योगा से ही होगा : वेस्टइंडीज को हराने के लिए विराट की सेना ने किये योगासन
योगा से ही होगा : वेस्टइंडीज को हराने के लिए विराट की सेना ने किये योगासन
Share:

बेंगलुरु : वेस्टइंडीज दौरे से पहले इन दिनों बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन चल रहा है। हेड कोच अनिल कुंबले की अगुवाई में टीम इंडिया के प्लेयर्स जमकर पसीना बना रहे हैं। इस कैम्प में शनिवार को एक योग सेशन भी रखा गया। बता दें कि टीम 6 जुलाई को वेस्टइंडीज के दौरे के लिए रवाना होगी।

बीसीसीआई ने योग सेशन की यह फोटो शनिवार को ट्वीट कीं। इसमें से एक फोटो में विराट कोहली और उमेश यादव स्कवाट करते नजर आ रहे हैं। चेतेश्वर पुजारा ने सूर्य नमस्कार किया। शिखर धवन, इशांत शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने बद्धकोण आसन लगाया। बता दे कि कुछ दिन पहले धर्मशाला में बीसीसीआई प्रेसिडेंट अनुराग ठाकुर ने सीनियर और जूनियर प्लेयर्स की हेल्थ के लिए योग क्लासेस शुरू करने का एलान किया था।

इसकी शुरुआत टीम इंडिया के कैम्प से हो गयी है। योग डे पर उन्होंने कहा था- बीसीसीआई और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोशिएसन अपने प्रोग्राम में योग को भी शामिल करेगा।

वेस्ट इंडीज टूर के लिए टेस्ट टीम-

विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, शिखर धवन, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा, आर. अश्विन, अमित मिश्रा, रवींद्र जडेजा, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, स्टुअर्ट बिन्नी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -