कोहली को लीडरशिप देने के लिए धोनी ने छोड़ी कप्तानी
कोहली को लीडरशिप देने के लिए धोनी ने छोड़ी कप्तानी
Share:

नई दिल्ली : 4 जनवरी को धोनी द्वारा वनडे और टी-20 मैच से कप्तानी पद से दिये गए इस्तीफे के बाद उनकी कप्तानी दौर की तारीफ करते हुए है दुनिया भर क्रिकेटर नही थक रहे है. वही ऐसे में भारतीय टीम के गेंदबाज ने उनकी तारीफ में कुछ ये कहा. टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज  रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि  “मुझे लगता है धोनी एक खिलाड़ी के रूप में उपलब्ध रहेंगे, उनका करियर बहुत अद्भुत और शानदार रहा है.

कप्तान के रूप में बड़े-बड़े नेतृत्वकर्ताओं के लिए धोनी से सीखने को कई चीजें हैं. अगर कोई धोनी की उपलब्धियों जैसा दे सकता है, तो यह बिल्कुल आसान बात नहीं है. यह अत्यंत कठिन कार्य है“ और कहा कि “यह एक उत्तेजक पार्ट होगा. ये सब समय को परखने और साथ मिलकर काम करने की चीजें होती है. कोहली शानदार हैं और सलाह- मशविरा ढूंढते रहते हैं".

वही उन्होंने कोहली की कप्तनी की बात करते हुए कहा कि “धोनी के बाद कोई आगे आएगा, यह सवाल करना गलत है कोहली भी कम नहीं है अगर आप उनके पिछले एक वर्ष के टेस्ट क्रिकेट प्रदर्शन को देखें. उनका कप्तानी संभालने का यह सही वक्त है, मुझे लगता है कि धोनी ने कोहली को लीडरशिप देने के लिए ही कप्तानी छोड़ी है“.     

धोनी के इस्तेफे पर बोले राहुल द्रविड़

मुनरो के तूफ़ान में उड़ा बांग्लादेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -