अनुष्का को लेकर भड़के कोहली, लोगो पर जमकर निकाली भड़ास
अनुष्का को लेकर भड़के कोहली, लोगो पर जमकर निकाली भड़ास
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और ऑस्टेलिया के करो या मरो मैच में विराट कोहली की अद्भुद नाबाद 82 रनो की पारी की बदौलत टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. रविवार शाम से ही सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के चर्चे होने लगे. विराट के शानदार प्रदर्शन की वजह अनुष्का को ठहराया गया. लोग विराट और अनुष्का की दूरियों को इस प्रदर्शन की देन बता रहे है.

विराट और अनुष्का को लेकर प्रशंसक सोशल मीडिया पर कई तरह के जोक्स शेयर करने लगे जिसे लेकर विराट भड़क उठे. विराट ने अनुष्का के समर्थन में ट्वीट करते हुए उनका मजाक उड़ानेवालों पर जमकर भड़ास निकाली. विराट ने ट्विटर पर लिखा, 'लगातार बिना रुके अनुष्का शर्मा के पीछे पड़े रहने वालों को शर्म आनी चाहिए, कुछ तो शर्म करो, उसने (अनुष्का ने) हमेशा मुझे सकारात्मकता ही दी है.

विराट ने यही बात इंस्टाग्राम पर भी लिखी. एक घंटे बाद, जब लोगों ने विराट की तारीफ शुरू कर दी तब क्रिकेटर अपनी पोस्ट को एडिट किया और आगे लिखा कि मैं इस पोस्ट के लिए किसी तरह का सम्मान नहीं चाहता हूं. थोड़ी सी संवेदना और सम्मान दिखाओ. जरा अपनी बहन, पत्नी या प्रेमिका के बारे में सोचिए. अगर कोई उनके बारे में ऐसा कहे तो आपको कैसा लगेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -