बदल गए विराट कोहली- एबी डिविलियर्स
बदल गए विराट कोहली- एबी डिविलियर्स
Share:

दक्षिण अफ्रीका के शानदार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स का कहना है कि, विराट कोहली पिछले कुछ सालों में पूरी तरह बदल गए हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने बताया कि, 'मैं काफी रोमांचित हूं कि वे (भारत) दक्षिण अफ्रीका का दौरा करने वाले हैं. मैं काफी समय से भारत के खिलाफ नहीं खेला, इसलिए ये काफी अच्छी सीरीज होगी."

आगे उन्होंने कहा कि, "ये बेहतरीन चुनौती होगी, वे (भारत) युवा और प्रतिबद्ध टीम हैं. 1990 के दशक की तुलना में वे यहां पिछली कुछ सीरीज में काफी बेहतर खेले हैं." इसके अलावा "मैं कहूंगा कि विराट फिलहाल दुनिया के बेस्ट कप्तान में से एक है. मैंने जब उसे पहली बार कप्तानी करते हुए देखा था तब की तुलना में उसमें काफी सुधार हुआ है."

डिविलियर्स का कहना है कि, "हम सभी को विराट कोहली के बारे में पता है, कप्तान के रूप में वो कितना प्रतिबद्ध है. वो निश्चित तौर पर यहां जीतने के लिए आएगा और इतिहास रचेगा." बता दे कि, डिविलियर्स लगभग दो साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे, वो जिंबाब्वे के खिलाफ मंगलवार से इकलौता टेस्ट खेलेंगे. ख़ास बात यह है कि, एबी डिविलियर्स को भारत के खिलाफ सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. खबरों की माने तो भारत को अगले साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है. इसके अलावा डिविलियर्स का कहना कि, बेहद प्रतिस्पर्धी विराट की अगुवाई वाली भारत की यंग टीम के खिलाफ खेलना उनकी टीम के लिए चुनौती होगी.

ये भी पढ़े

INDvsSL: भारत को मिला 136 रनो का लक्ष्य

INDvsSL: कप्तान परेरा आउट, लंका को लगा छठा झटका

INDvsSL: 4 विकेट के नुकसान पर लंका 50 के पार

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -