विराट कोहली का बड़ा बयान, कहा-  'जब तक खेलूंगा आईपीएल नहीं छोड़ूंगा...'
विराट कोहली का बड़ा बयान, कहा-  'जब तक खेलूंगा आईपीएल नहीं छोड़ूंगा...'
Share:

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों लगभग सभी देश लॉकडाउन में जा चुके हैं और खिलाड़ी अपना समय बिताने के लिये और फैन्स से जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गये हैं. इस बीच खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक दूसरे से लाइव चैट के जरिये बात करते नजर आ रहे हैं जिसमें फैन्स भी भाग ले रहे हैं. इसी फेहरिस्त में शुक्रवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथी एबी डिविलियर्स से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की.

सोशल मीडिया पर इस बातचीत के दौरान विराट कोहली ने कहा कि जब तक वह आईपीएल में खेल रहे हैं तब तक वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिये खेलते रहेंगे और टीम का साथ नहीं छोड़ेंगे.वफादार हैं आरसीबी के फैन्स उल्लेखनीय है कि आईपीएल के दौरान आरसीबी की टीम 3 बार फाइनल में पहुंचा है लेकिन कभी ट्रॉफी नहीं जीत सके हैं. इस बातचीत के दौरान विराट कोहली ने यह भी बताया कि उनका एक ही लक्ष्य है कि वो अपनी टीम के लिये खिताब जीत सकें, फिर परिणाम चाहे जो भी हो वह आरसीबी का साथ नहीं छोड़ेंगे.

चैट के दौरान भारतीय कप्तान ने कहा,' यह शानदार सफर रहा है. एक साथ टीम में रहकर आईपीएल जीतना हमारा सपना है. ऐसी कोई परिस्थिति नहीं है जहां मुझे टीम छोड़ने के बारे में सोचना पड़ सकता है. सत्र अच्छा नहीं जाने पर आप भावुक हो सकते हो लेकिन जब तक मैं आईपीएल खेल रहा हूं मैं टीम को नहीं छोड़ूंगा. हमारे फैन्स की वफादारी लाजवाब है.'

शुरुआत में डिविलियर्स को नहीं था कोहली पर भरोसा: लाइव चैट के दौरान बात करते हुए डिविलियर्स ने उस वक्त का खुलासा है जब आरसीबी की टीम में वह पहली बार शामिल हुए थे. उन्होंने बताया कि जब पहली बार वह कोहली से मिले थे तो उस दौरान वह उन पर भरोसा नहीं करते थे, हालांकि अगले 9 साल के अंदर दोनों के बीच ऐसी दोस्ती हो गयी जिसकी मिसाल दी जा सकती. इस दौरान डिविलियर्स ने भी अपने फैन्स की भावनाओं का शुक्रिया अदा किया.
डिविलियर्स ने कहा, 'यही मेरी स्थिति है. मैं कभी आरसीबी को नहीं छोड़ना चाहता लेकिन इसके लिये मुझे लगातार रन बनाते रहने होंगे. आपको पता है कि मैं कप्तान नहीं हूं.'

कोहली-डिविलियर्स ने चुनी भारत- साउथ अफ्रीका कंबाइन इलेवन: इन दोनों ने इस अवसर पर भारत और दक्षिण अफ्रीका की संयुक्त वनडे टीम का भी चयन किया. इस टीम में उन्होंने सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, जॉक कैलिस, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), युवराज सिंह, युजवेंद्र चहल, डेल स्टेन, जसप्रीत बुमराह और कगिसो रबाडा को रखा.

ट्रम्प बोले- कोरोना संक्रमितों के शरीर में प्रवेश कराइ जाए अल्ट्रावायलेट किरणें, वैज्ञानिकों ने बताया 'खतरनाक'

बनियान पहनकर मामले की सुनवाई में पहुंच गया वकील, जज ने लगाई फटकार

मुंबई इंडियंस ने किया हार्दिक और सचिन की बातों का चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -