विराट ने शोएब अख़्तर को लेकर किया ट्वीट, फिर मिला ऐसा जवाब
विराट ने शोएब अख़्तर को लेकर किया ट्वीट, फिर मिला ऐसा जवाब
Share:

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सोशल मीडिय पर काफी एक्टिव रहते है, ट्विटर पर क्रिकेटरों को बड़ी मात्रा में लोग फॉलो करते है. खिलाड़ियों के हर छोटे बड़े वाकये को बड़े ही गजब तरीके से सोशल मीडिया पर पेश किया जाता है और फैन्स काफी रोचक कमेंट्स भी करते है और हंसी का माहौल बना देते है. इस बार विराट कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को लेकर ट्वीट किया, जिसके जवाब में शोएब भी पीछे नहीं रहने वाले थे. दोनों के बीच अब फैन्स भी उतर गए है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा ''अच्छा हुआ कि उन्होंने शोएब अख़्तर को फ़ेस नहीं किया''. इसके जवाब में शोएब अख्तर ने लिखा अच्छा हुआ कि कोहली जब बल्लेबाज़ी कर रहे थे तो मैं बॉलिंग नहीं कर रहा था. शोएब के मैसेज के बाद फैन्स ने काफी मैसेज किये है.

एक यूजर ने लिखा ''कोहली ने मज़ाक में बोल क्या दिया तूने तो सिरीअस्ली ले लिया, ख़ुद की तारीफ़ ख़ुद करेगा.'' एक अन्य यूजर ने लिखा ''शोएब भाई आप ग्रेड बोलर हो और हमेशा रहोगे''. एक यूजर ने विराट कोहली कि तारीफ करते हुए लिखा ''कोहली ने देखा था कि किस तरह शोएब ने सोरभ गांगुली की पसलियां तोड़ी थीं, इसीलिए ऐसा कहा.'' 

बता दे कि विराट कोहली ने मजाक में शोएब अख्तर के लिए ट्वीट किया था, जिसके बाद फैन्स काफी रोचक ट्वीट किये जा रहे है. 

कोहली@49: शतकों का अर्धशतक बनाने जा रहे कोहली

अपने और धोनी के बीच मतभेदों की ख़बरों पर खुलकर बोले कोहली

लोगों ने की महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -