Video : विरूष्का की शादी का ये था खुबसूरत नज़ारा
Video : विरूष्का की शादी का ये था खुबसूरत नज़ारा
Share:

आखिर विरूष्का शादी के बंधन में बंध ही गए. जिसका हर किसी को इंतज़ार था वो घड़ी उनके फैंस के लिए आ चुकी हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर बस एक ही बात चर्चे में है. वो है विराट और अनुष्का की शादी जो बेहद ही सिंपल तरीके से हुई है. जी हाँ, जहाँ मीडिया कपल्स का पीछा नहीं छोड़ती वहीँ इनकी शादी में ऐसा कोई माहौल नहीं था.

आपको बता दे, विराट और अनुष्का 11 दिसंबर को इटली के सबसे महंगे रेस्टोरेंट में शादी की हैं. इसकी कुछ खास तस्वीरें भी आ चुकी हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं साथ ही एक वीडियो भी शेयर हुआ है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो हर जगह वायरल हो रहा है. गुपचुप शादी के बाद इनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. जहाँ दोनों के फैंस खुश होंगे वहीँ कुछ ऐसे भी हैं जो खुश नहीं है. यानी जो डाय हार्ड फैन होते हैं उन्हें ये सब बिलकुल अच्छा नहीं लगता. लेकिन ऐसा नहीं है कि वो खुश नहीं होते.

फ़िलहाल हम आपको दिखा देते हैं इनका ये वीडियो जिसे फेसबुक पर भी शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं औश्क्य शादी के मंडप में चल कर आती हैं और विराट के पास जा आकर खड़ी होती हैं. इस दौरान नज़ारा देखने लायक था और इन दोनों के साथ-साथ सभी लोग काफी खुश भी थे. आपको बता दे इटली से लौटकर ये मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं जिसमे बॉलीवुड से लेकर क्रिकेटर्स तक सभी बड़ी हस्ती शामिल होंगी. फ़िलहाल देखिये वायरल होती ये वीडियो और फोटोज.

इस एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है विराट का नाम

लो हो गयी विराट-अनुष्का की शादी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -