पाकिस्तानी गेंदबाज़ हसन अली का दर्शकों से लड़ते हुए Video वायरल
पाकिस्तानी गेंदबाज़ हसन अली का दर्शकों से लड़ते हुए Video वायरल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के मीडियम पेसर गेंदबाज हसन अली का दर्शकों के साथ मारपीट करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हसन अली, आरिफवाला में एक क्लब मैच के दौरान स्थानीय दर्शकों से लड़ पड़े। रिपोर्ट्स के अनुसार, हसन अली एक मैच खेलने के लिए आरिफवाला गए हुए थे। वहां उन्हें दर्शकों के बुरे बर्ताव का सामना करना पड़ा।

 

दरअसल, दर्शकों में से एक ने हसन अली को उस कैच की याद दिला दी, जो उनसे संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हुए T20 विश्व कप 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में छूट गया था। हसन अली के हाथ से ऑस्ट्रेलियाई बैट्समैन मैथ्यू वेड कैच छूटना पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बहुत महंगा पड़ा था। मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचा दिया था। उस समय भी कैच छोड़ने को लेकर हसन अली को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अब जब दर्शक ने हसन को उस कैच की याद दिलाई तो वो भड़क उठे और दर्शकों से भिड़ गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

बता दें कि हसन अली अभी तीनों में से किसी भी फॉर्मेट में पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं हैं। वह संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एशिया कप 2022 में एक रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के रूप में थे, किन्तु उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। हसन अली को ऑस्ट्रेलिया (Australia) में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी टीम में नहीं रखा गया था।

शुभमन गिल को लेकर युवराज सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी, ODI वर्ल्ड कप को लेकर कही ये बात

केएल राहुल को गावस्कर ने बताया ऑलराउंडर, इसका कारण भी बताया

यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह का जन्मदिन आज, जानिए उनकी धारदार गेंदबाज़ी का राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -