शुभमन गिल को लेकर युवराज सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी, ODI वर्ल्ड कप को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: भारत को 2011 में विश्व चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह का मानना है कि शुभमन गिल 2023 में भारत में होने वाले ODI विश्व कप में ओपनिंग करने के लिए प्रबल दावेदार है। बता दें कि, ओपनिंग बैट्समैन शुभमन गिल बांग्लादेश में चल रही ODI सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है, मगर वह न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम में शामिल थे। 

युवराज सिंह ने दृष्टिहीन टी-20 विश्वकप के उद्घाटन समारोह से इतर मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'मेरा मानना है कि शुभमन काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और उसके प्रदर्शन में निरंतरता है। मुझे लगता है कि वह 2023 विश्वकप में टीम इंडिया की तरफ से पारी की शुरुआत करने के लिए प्रबल दावेदार है।' वर्ष 2019 में क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कहने वाले युवराज अपने राज्य पंजाब के युवा क्रिकेटरों के लिए मेंटर (मार्गदर्शक) की भूमिका निभाते रहे और इनमें गिल भी शामिल हैं।

बता दें कि, कोरोना महामारी के कारण 2020 में लगाए गए लॉकडाउन में शुभमन ने युवराज के साथ काफी वक़्त बिताया था और पंजाब के वर्तमान कप्तान और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा के साथ टीम इंडिया के इस पूर्व ऑलराउंडर से क्रिकेट के गुर सीखे थे। युवराज ने कहा कि, 'शुभमन काफी कड़ी मेहनत करने वाला खिलाड़ी है और सभी अच्छी चीजों पर ध्यान देता है। मेरा मानना है कि अगले 10 सालों में वह दिग्गज खिलाड़ी बनेगा।'

यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह का जन्मदिन आज, जानिए उनकी धारदार गेंदबाज़ी का राज़

अंडर-19 महिला वर्ल्ड कप में शैफाली वर्मा होंगी टीम इंडिया की कप्तान, हुआ स्क्वाड का ऐलान

राहुल द्रविड़ की छुट्टी ? T20 वर्ल्ड कप की हार के बाद एक्शन में BCCI

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -