दुल्हन ने जयमाला की जगह गले में डाल दिया खतरनाक सांप, VIDEO वायरल
दुल्हन ने जयमाला की जगह गले में डाल दिया खतरनाक सांप, VIDEO वायरल
Share:

आज तक आप सभी ने कई शादियां देखी होंगी। इसी के साथ शादी में होने वाली कई रस्मों के बारे में भी आपको पता होगा। हालाँकि आज हम जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी। जी दरअसल आज हम जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमे कुछ ऐसा हुआ है कि आप देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे। आपने अक्सर देखा होगा दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को फूलों का हार पहनाते हैं, लेकिन इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन फूलों की हार की जगह एक-दूसरे को जो पहनाते हैं, वह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Psycho Bihari (@psycho_biharii)

जी दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला में एक-दूसरे को खतरनाक सांप पहनाते हैं। इस समय यह वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स की रातों की नींद उड़ गई है और सभी इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि खुले मैदान में शादी हो रही है। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के जयमाला कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई है। इसी बीच जयमाला के कार्यक्रम में लोगों को एक ट्विस्ट देखने को मिलता है। जी दरअसल आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने हाथ में एक खतरनाक सांप लेकर आती है।

दुल्हन अपने दूल्हे के गले में उस सांप को जयमाला के रूप में डाल देती है। यह सब होने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में एक बड़ा सा अजगर डाल देता है। अब इस वीडियो को तेजी से वायरल होते हुए देखा जा रहा है। आप देख सकते हैं दूल्हा और दुल्हन के गले में सांप और अजगर पड़ने के बाद जयमाला की रस्म पूरी हो जाती है। इस वीडियो को psycho_biharii नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है और जो इसे देख रहा है वह हैरानी जता रहा है।

ऊंट का पेशाब पीजिए, कैंसर भी ठीक हो जाएगा.. ! इस्लामी स्कॉलर ज़ाकिर नाइक ने गिनाए मूत्र पीने के फायदे

सिल्वर ड्रेस में बेला हदीद की फोटो देख दीवाने हुए फैंस

फैंस के लिए बुरी खबर! ऐन मौके पर 'खतरों के खिलाड़ी 12' से कटा मुन्नवर फारुकी का पत्ता, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -