फैंस के लिए बुरी खबर! ऐन मौके पर 'खतरों के खिलाड़ी 12' से कटा मुन्नवर फारुकी का पत्ता, जानिए क्यों?
फैंस के लिए बुरी खबर! ऐन मौके पर 'खतरों के खिलाड़ी 12' से कटा मुन्नवर फारुकी का पत्ता, जानिए क्यों?
Share:

टीवी का मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) जल्द ही आरम्भ होने वाला है। इस शो के प्रतियोगियों की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। लेकिन इन प्रतियोगियों में से एक नाम ऐसा भी है जो कि फाइनल लिस्ट में होते हुए भी शो का भाग नहीं बन पाएगा। इसके पीछे का कारण जानकर आपको भी हैरानी हो सकती है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' के विजेता को खतरों के खिलाड़ी में स्थान तो प्राप्त हुआ मगर वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

वही जब से कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने ओटीटी शो 'लॉक अप' जीता है, उनकी फैन फॉलोइंग में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है। जब लोगों को पता चला कि वो 'खतरों के खिलाडी 12' का हिस्सा बन रहे हैं। तत्पश्चात, उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर थी। किन्तु हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी 'खतरों के खिलाडी 12' का भाग नहीं हैं क्योंकि उनका वीजा रिजेक्ट हो गया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर फारूकी 'खतरों के खिलाडी 12' की टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका नहीं जाए पाएगें क्योंकि अफसरों ने उनका वीजा रिजेक्ट कर दिया। शो के आरम्भ होने से पहले मुनव्वर फारूकी ने कई इंटरव्यू दिए थे तथा रियलिटी शो का हिस्सा बनने पर अपना उत्साह भी दिखाया था। यहां तक कि जब खतरों के खिलाड़ियों को मीडिया के सामने लाया गया तब भी मुनव्वर वहां उपस्थित थे। आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) का आरम्भ मई के अंत से होगा और इसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में होगी।

अनुपमा में आएगा बड़ा तूफान, इस चाइल्ड आर्टिस्ट की एंट्री से मचेगा धमाल

कभी ऐसे दिखते थे 'अनुपमा' के मशहूर स्टार्स, लुक देख पहचान नहीं पाएंगे आप

श्रद्धा के घर हुई चोरी, इंटीरियर डिजाइनर ही ले उड़ा कीमती सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -