जब इरादों में हो चमक और हौसला हो बुलंद...
जब इरादों में हो चमक और हौसला हो बुलंद...
Share:

देश की सड़कों में जाम की समस्या किसी भी माहमारी से तेज फैल रही है. हर शहर में इसकी एक जैसी स्थिति है. महानगरों में तो लोग अब बाकायदा ट्रैफिक में फंसने का टाइम काउंट करके चलते हैं. मसलन किसी जगह अगर एक घंटे में पहुंचते हैं तो उस जगह के लिए एक घंटा और रख लेते हैं, तब जाकर दो घंटे में अपनी मंजिल पर पहुंचते हैं. जाम लगने का कारण सड़कों पर तेजी से बढ़ रहे वाहन तो हैं ही, लेकिन वे लोग भी होते हैं जो जल्दी निकलने के चक्कर में अपनी गाड़ी कहीं भी घुसा देते हैं. ऐसे ही एक शख्स को मजा चखाया एक बाइक वाले ने. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

भोपाल के में एक कार रोंग साइड से जा रही थी और बाकी लोग बच-बचाकर निकलने लगे, लेकिन बाइक सवार एक लड़के कार वाले की ये हरकत नागवार गुजरी और उसने उसे सबक सिखाने की ठान ली. वायरल सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक हिम्मती लड़के ने अपनी बाइक रोंग साइड से आ रही कार के ठीक सामने लगा दी. लड़के ने जब बाइक पीछे नहीं ली तो कार वाले ने अपनी गाड़ी से उस धक्का दिया, जिसके बाद भी लड़का वही खड़ा रहा और बाइक को स्टैंड पर लगा दिया.

लड़के के बुलंद इरादों को देख कार वाला आग बबूला हो गया और अपनी सीट से उतरकर बाइक सवार लड़के को पीटने लगा. पब्लिक कुछ कदम की दूरी से सारा तमाशा देख रही थी, लेकिन किसी ने भी ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले के खिलाफ कुछ नहीं कहा. आखिर में उस युवक की थाने में एफआईआर करवाई, पुलिस ने क्या कार्रवाई की, ये तो पता नहीं चला है, लेकिन इस घटना की सीसीटीवी फुटेज जिसने भी देखी, वह लड़के को शाबाशी दे रहा है. वीडियो Nilay Verma नाम की फेसबुक प्रोफोइल पर शेयर किया गया है.

इस जगह पर परिंदा भी पर नहीं मरता

रेगिस्तान में अपनी हॉटनेस दिखा रही है Kylie Jenner

समुद्र से मिली मछलियों की कुछ विलुप्त प्रजातियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -