Share:
तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों में हिंसक झड़प, फायरिंग के बाद गाड़ियों में लगाई आग
तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों में हिंसक झड़प, फायरिंग के बाद गाड़ियों में लगाई आग

नई दिल्ली: दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच हिंसक झड़प हुई है. इस संघर्ष के बाद यहां कई गाड़ियों में आग लगा दी गई है. सूत्रों के मुताबिक अदालत परिसर के अंदर और बाहर मोबाइल चलाने वालों के मोबाइल तोड़ दिए जा रहे हैं. गोलीबारी में एक वकील को गोली लगने की खबर है. जख्मी वकील को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि पार्किंग को लेकर वकीलों और पुलिस के बीच ये विवाद शुरू हुआ था. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए यहां कई जिलों से पुलिसबल बुला लिया गया है. मौके पर बड़े पैमाने में पुलिसबलों की तैनाती कर दी गई है. कुछ वाहनों में भी आग लगाई गई है. इस दौरान गोलीबारी की भी खबर है. कवरेज कर रहे कुछ प्रेस वालों के साथ मार-पीट भी की गई है. ऐसी खबर है कि हिंसक झड़प में एक वकील घायल भी हो गया है, जिसे बगल के सेंट स्टीफन हॉस्पिटल ले जाया गया है.

दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच इस हिंसक झड़प के बाद दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी अदालत परिसर में पहुंच गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कैदियों की एक गाड़ी में आग लगा दी गई है. आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गईं है. दमकल विभाग के अनुसार, तीस हजारी कोर्ट में कॉल मिलने पर 4 गाड़ियां मौके पर भेज दी गई हैं.

अमेरिका की एनुअल टेररिज्म रिपोर्ट में खुली पाकिस्तान की पोल, हुआ ये बड़ा खुलासा

मनी लॉन्डरिंग मामले में लालू की बेटी मीसा को अदालत का समन, 23 नवंबर को पेश होने का आदेश

संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- शिवसेना छोड़ सकती है 'वेट एंड वॉच' की नीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -