जलपरी का परिवार कर रहा गुमराह, कापड़ी ने उठाया मिशन पर सवाल
जलपरी का परिवार कर रहा गुमराह, कापड़ी ने उठाया मिशन पर सवाल
Share:

नई दिल्ली: देश भर के लोग उस बारह वर्षीय नन्हीं जलपरी के मिशन पर आश्चर्य कर रहे होंगे कि उसने इतनी सी उम्र में गंगा जैसी प्रवाहमान नदी में तैरकर कई किलोमीटर का लंबा सफर तय करने के मिशन को चुना है, लेकिन फिल्मकार और पत्रकार विनोद कापड़ी ने जलपरी के मिशन पर सवाल खड़ा करते हुये यह आरोप लगाया है कि जलपरी का परिवार लोगों को गुमराह कर रहा है। कापड़ी ने जो वीडियो जारी किया है, उससे जलपरी के मिशन का सच सामने आया है।

आपको बता दें कि बीते दिनों ही कानपुर की रहने वाली बारह वर्षीय श्रद्धा शुक्ला ने कानपुर से वाराणसी तक गंगा नदी में तैरकर जाने का ऐलान किया था। हालांकि वह गंगा की तेज धार में कूद भी गई है, लेकिन उसका मिशन पूरा होने के पहले ही श्रद्धा पर आरोप लगने शुरू हो गये है।

वीडियो में बताया सच- दरअसल विनोद कापड़ी श्रद्धा के मिशन को शूट करने के लिये गये थे, ताकि वृत्त चित्र बनाया जा सके, लेकिन कापड़ी को मिशन का सच ओर कुछ ही लगा, जिसे उन्होंने वीडियो के माध्यम से सार्वजनिक कर दिया है।

बताया गया है कि कापड़ी ने श्रद्धा के साथ चलने वाले कुछ तैराकों के भी बयान लिये है, जिससे श्रद्धा के मिशन का सच सामने आया है। गौरतलब है कि विनोद कापड़ी फिल्मकार के साथ ही जाने माने पत्रकार भी है। हालांकि कापड़ी के वीडियो के बाद श्रद्धा के परिजनों ने उनके वीडियो को झूठा करार देते हुये उन पर मानहानि दावा करने की बात कही है।

गंगा की धारा में उतरी कानपुर की नन्हीं जलपरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -