विनायक दल को सफलता, दिला दी 10 बेरोजगारों को नौकरी
विनायक दल को सफलता, दिला दी 10 बेरोजगारों को नौकरी
Share:

उज्जैन। बेरोजगारों को नौकरी दिलाने के लिये विनायक दल के सदस्य बड़े शोरूमों के साथ ही कंपनियों आदि में सर्वे कर रहे है तो वहीं दल को सफलता भी मिलने लगी है। इसका उदाहरण उन दस बेरोजगारों की नौकरी के रूप में सामने आया है जिन्हें दल के माध्यम से रोजगार मुहैया हो चुका है। दल के कर्ताधर्ताओं का कहना है कि सर्वे चल रहा है तथा जल्द ही आगामी दिनों में बीस से अधिक बेरोजगारों की नौकरी लगा दी जायेगी। 

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले ही विनायक दल द्वारा नौकरी ढंूढने के लिये सर्वे का कार्य शुरू किया था। विनायक फ्रिवेस एक ऐसी संस्था है, जिसके बैनरतले विनायक दल ने बीते दिनों से बेरोजगारों के लिये नौकरी तलाशने का कार्य शुरू किया है। संस्था के कर्ताधर्ता अनिल सोलंकी ने बताया कि संस्था बेरोजगारों की शैक्षणिक और अनुभव के आधार पर नौकरी तलाशने का काम कर रही है। हालांकि पंजीयन के लिये बहुत कम शुल्क इतना कम है कि इसकी कल्पना तक नहीं की जा सकती है।

बेकारों ने कहा-नौकरी दिलाने के लिये धन्यवाद

विनायक फ्रीवेस के विनायक दल द्वारा जिन बेरोजगारों को नौकरी दिलाई गई है, उन्होंने संस्था के कर्ताधर्ताओं को नौकरी लगाने के लिये धन्यवाद ज्ञापित किया है। अब इन लोगों द्वारा अन्य बेरोजगारों को भी विनायक फ्रीवेस मंे भेज रहे है जिन्हें नौकरी की तलाश है। गौरतलब है कि संस्था का कार्यालय बी-116 दीनदयाल काॅम्पलेक्स सांवेर रोड उज्जैन पर संचालित हो रहा है।

PNB Bank :पंजाब नेशनल बैंक में आई वैकेंसी करें अप्लाई

APPLE में नौकरी पाने का एक सुनहरा अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -