अखलाक मामले को लेकर बिसाहड़ा में लगेगी महापंचायत
अखलाक मामले को लेकर बिसाहड़ा में लगेगी महापंचायत
Share:

नोएडा : सोमवार को दादरी में हुए अखलाक मामले को लेकर बिसाहड़ा में महापंचायत किया जा रहा है। यह महापंचायत अखलाक पक्ष पर गो हत्या को लेकर मामला दर्ज न किए जाने को लेकर शिव मंदिर में सोमवार को किया जाएगा। इस दौरान वहां 15 गांवो के लोग मौजूद रहेंगे। 15 गांवो के लोग बिसाहड़ा पहुंच चुके है। इसे देखते हुए पुलिस ने भी गांव में सुरक्षा के पुख्ता के इंतजाम किए है।

हांला कि इसके बावजूद लोग बिसाहड़ा जा पहुंचे है। राष्ट्रीय प्रताप सेना खुलकर सामने आते हुए रविवार को बैठक करके सोमवार के लिए रणनीति तैयार की है। कई इलाकों में धारा-144 लागू कर दी गई है। गांव में पीएसी वापस लौट आई है। सोमवार को महापंचायत के दौरान जारचा के आसपास के थानों की पुलिस तैनात रहेगी।

उल्लेखनीय है कि 28 सितंबर की रात गोहत्या की सूचना पर पीट-पीट कर अखलाक की हत्या कर दी गई थी और उनके बेटे दानिश को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया था। शुरुआती दौर में जिला प्रशासन ने दावा किया था कि अखलाक के घर से मिला मांस बकरे का था। जबकि अब मथुरा की फॉरेंसिक लैब ने पुष्टि की है कि मांस गोवंश का था। इसके बाद गांव के लोग अखलाक पक्ष पर गोहत्या की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग कर रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -