विकास गुप्ता ने संजय लीला भंसाली को कहा जादूगर
विकास गुप्ता ने संजय लीला भंसाली को कहा जादूगर
Share:

बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता आजकल अपने घर के बाकी साथियों के साथ पार्टी करते नज़र आ रहे हैं. बिग बॉस में फाइनल तक पहुंचे विकास ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित मूवी 'पद्मावत' देखी. इस फिल्म को देखने के बाद विकास की प्रतिक्रया सामने आई और उन्होंने कहा कि, इस फिल्म का बिज़नेस लाजवाब है. यह फिल्म बहुत शानदार प्रदर्शन कर रही है. विकास ने कैमरे के सामने इस बात को कहा.

विकास ने आगे पद्मावत के किरदारों की तारीफ की और उनके किये गए काम की सराहना की. विकास गुप्ता ने बात को समझते हुए कहा कि, जहां थिएटर के अंदर आप रणवीर सिंह को बुरा करते हुए देखते हैं, वहीँ थिएटर से बहार आकर आप उसी की तारीफ में जुट जाते हैं. आगे विकास ने बताया कि रणवीर सिंह के किरदार ने उन्हें अमरीश पूरी की याद दिला दी, इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि रणवीर ने आपने किरदार के लिए कितनी मेहनत की है.

आगे आपने बयान में विकास ने शाहिद कपूर के किरदार की भी जमकर तारीफ की और उनके द्वारा नई निभाए गए अभिनय को भी सराहा. विकास अदिती राव हैदरी की तारीफ करने से भी नहीं चुके और उन्होंने कहा कि अदिति जितनी भी देर स्क्रीन पर मौजूद थी, उतने समय में उन्होंने गजब का काम किया. अपने बयान में विकास ने संजय लीला भंसाली को जादूगर कहा है. वाकई इस फिल्म की जितनी तारीफ की जाये कम. फिलहाल विकास गुप्ता अपने डेली रूटीन में बिजी हैं और अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'कुंडली भाग्य' का ये एक्टर करने जा रहा है सगाई

लव मंथ के शुरू होते ही इस कपल ने किया शादी का एलान

जश्न में डूबी ‘ये हैं मोहब्बतें’ की स्टारकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -