'मास्टर' बनकर विजय ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 100 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन

By Bhavesh Bakshi
Jan 18 2021 11:23 AM
'मास्टर' बनकर विजय ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 100 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन

नई दिल्ली: लॉकडाउन खत्म होने के बाद सिनेमाघरों में तमिल सिनेमा‌ के सुपरस्टार थलापति विजय की 'मास्टर' सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई है.बड़े बजट में बनी ये फिल्म हर दिन कमाई के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है. इस फिल्म ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट कौशिक एलएम ने जारी किए हैं.

उन्होंने बताया है कि विजय की ये लगातार 6ठीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है. ये फिल्म कुल 6 देशों में रिलीज हुई है. भारत के अलावा भी फिल्म बाकी देशों में अच्छा कलेक्शन कर रही है. आपको बता दें कि ये फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज की गई है. सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए दर्शकों की लम्बी लम्बी लाइन देखीं जा रहीं हैं.

इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता लोकेश कंगाराज हैं. इस फिल्म में विजय एक प्रोफेसर का रोल निभा रहे हैं जिसे पीन की लत है. कॉलेज में विजय को लोग प्रोफेसर कम स्टुडेंट अधिक समझते हैं. प्रोफेसर की भिड़त यहां कुछ अपराधियों से हो जाती है जो विद्यार्थियों से गलत काम कराते हैं. बता दें कि मास्टर को गत वर्ष अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते उस समय इस फिल्म की रिलीज टल गयी थी. 

Tandav Review: कदम-कदम पर धोखे की कहानी है तांडव, देखकर आ जाएगा मजा

'ये रिश्ता...' में बॉक्सर बनकर वापस लौटी नायरा, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #NairaIsBack

विजय थलपति की फिल्म 'मास्टर' को मिला अच्छा रिस्पॉन्स, पहले ही दिन हुआ जबरदस्त कलेक्शन