हनोई में हुई कोरोना के मामलों में वृद्धि, नए मामले आए सामने
हनोई में हुई कोरोना के मामलों में वृद्धि, नए मामले आए सामने
Share:

हनोई: वियतनाम ने शुक्रवार को 29 जनवरी को नौ और नए कोरोनोवायरस संक्रमणों को दर्ज किया, जो कि लगभग 2 महीने के लिए देश के पहले प्रकोप के रूप में राजधानी हनोई में फैल गया, जहां सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी वर्तमान में अपने प्रमुख पांच साल के कांग्रेस का आयोजन कर रही है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि नए मामलों में हनोई में एक और पास के हाईपोंग शहर में आठ और हैउ डोंग, क्वांग निन्ह और बाक निन्ह प्रांतों में कुल मामलों की संख्या बढ़ गई है। इस बीच, चीन ने एक दिन पहले 54 के मुकाबले 52 नए मुख्य भूमि कोरोना मामलों की रिपोर्ट की। देश के राष्ट्रीय स्वास्थ्य प्राधिकरण ने शुक्रवार को कहा कि मेनलैंड चीन ने 28 जनवरी को 52 नए कोरोना मामलों की सूचना दी, जो 54 मामलों से कम है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने एक बयान में कहा कि नए मामलों में से 36 स्थानीय रूप से संचरित संक्रमण थे। स्पर्शोन्मुख मामले, जिन्हें चीन कोरोना मामलों की पुष्टि नहीं करता है, एक दिन पहले 28 से बढ़कर 42 हो गए।

वुहान में विश्व स्वास्थ्य संगठन उन्मुख टीम कोरोना उत्पत्ति की जांच चीनी वैज्ञानिकों से मिलती है कोरोना महामारी की उत्पत्ति की जांच करने वाले विशेषज्ञों की एक WHO के नेतृत्व वाली टीम ने शुक्रवार को चीनी वैज्ञानिकों के साथ बैठक शुरू की, और WHO ने कहा कि समूह की प्रयोगशालाओं, बाजारों और स्थानों की यात्रा की योजना है वुहान में अस्पताल। गुरुवार को, टीम ने चीन में अपने आगमन के बाद संगरोध के दो सप्ताह पूरे किए, मध्य चीनी शहर में एक झील के किनारे के होटल में जाकर जहां 2019 के अंत में घातक वायरस उभरा। गुरुवार को राज्य के अटॉर्नी जनरल के कार्यालय द्वारा जारी एक रिपोर्ट के अनुसार, न्यूयॉर्क राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने राज्य नर्सिंग होम के निवासियों के बीच कोरोना की मौत पर प्रकाश डाला हो सकता है।

कोविड वैक्सीन के चलते नोवावैक्स के शेयरों में 34% की हुई वृद्धि

नेपाल में बीते 24 घंटों में कोरोना से नहीं हुई एक भी मौतें

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति और टोक्यो के आयोजक जल्द ही रोल आउट करेंगे "प्लेबुक"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -